लोकसभा रिजल्ट मे पहले 'पीएम नरेंद्र मोदी' बायोपिक का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज ,पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और यूपीए पर निशाना साधते दिखे पीएम मोदी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 21, 2019 04:54 PM2019-05-21T16:54:04+5:302019-05-21T16:54:04+5:30

लोकसभा रिजल्ट के ठीक 2 दिन पहले विवेक ओबरॉय की फिल्म पीएम नरेंद मोदी का दूसरा ट्रेलर रिलीज हो गया है, 2 मिनट के ट्रेलर में विवेक काफी दमदार डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं।

latest trailer of prime minister narendra modi biopic | लोकसभा रिजल्ट मे पहले 'पीएम नरेंद्र मोदी' बायोपिक का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज ,पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और यूपीए पर निशाना साधते दिखे पीएम मोदी

लोकसभा रिजल्ट मे पहले 'पीएम नरेंद्र मोदी' बायोपिक का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज ,पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और यूपीए पर निशाना साधते दिखे पीएम मोदी

लोकसभा रिजल्ट आने से ठीक 2 पहले ही विवेक ओबरॉय स्टारर फिल्म पीएम नरेंद मोदी का दूसरा ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया है। इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज करना भी विवादों में घिर सकता है। दूसरा ट्रेलर काफी दमदार है। इसमें आप पीएम मोदी के जीवन के बारे में सारी जानकारी देख पाएंगे।

कैसा है ट्रेलर

दूसरे ट्रेलर में कांग्रेस पार्टी और भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर पीएम मोदी  निशाना साधते नजर आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर 'मोदी मोदी' के नारों से शुरू होता है और इसके बाद पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह के कैरक्टर भी दिखाए जाते हैं। 

ये ट्रेलर गुजरात की सत्ता को भी पेश करता है।इसमें यूएन के साथ गुजरात दंगो को भी पेश किया गया है साथ ही वाराणसी से मोदी के चुनाव लड़ने को भी दिखाया गया है। कुल मिलाकर ट्रेलर मोदी के बचपन से लेकर पीएम बनने तक के पूरे सफर को पेश किया गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तैयार इस फिल्म को पहले 11 अप्रैल को रिलीज़ किया जाना था, लेकिन चुनाव आयोग ने आचार संहिता का हवाला देते हुए इस पर प्रतिबंध लगा दिया। जिसके बाद फिल्म को 24 मई को रिलीज होना है। 


उमंग कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में बोमन ईरानी, मनोज जोशी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा सेनगुप्ता और दर्शन कुमार भी हैं। सुरेश ओबेरॉय और आनंद पंडित फिल्म के को-प्रड्यूसर हैं।

Web Title: latest trailer of prime minister narendra modi biopic

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे