सावरकर के साथ रिश्ते पर लता मंगेशकर ने किया खुलासा, विरोधियों को दी नसीहत

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 20, 2019 12:51 PM2019-09-20T12:51:19+5:302019-09-20T12:51:19+5:30

लता मंगेशकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन हर एक मुद्दे पर राय वक्त करती नजर आती रहती हैं।

lata mangeshkar open her relationship with veer savarkar | सावरकर के साथ रिश्ते पर लता मंगेशकर ने किया खुलासा, विरोधियों को दी नसीहत

सावरकर के साथ रिश्ते पर लता मंगेशकर ने किया खुलासा, विरोधियों को दी नसीहत

Highlightsभारत रत्न लता मंगेशकर ने हाल ही में ऐसा ट्वीट किया जिसके बाद से वह सुर्खियों नें आ गई हैं। भारत रत्न लता मंगेशकर ने हाल ही में ऐसा ट्वीट किया जिसके बाद से वह सुर्खियों नें आ गई हैं।

भारत रत्न लता मंगेशकर ने हाल ही में ऐसा ट्वीट किया जिसके बाद से वह सुर्खियों नें आ गई हैं। ऐसे में देश में जहां प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर को लेकर घमासान मचा हुआ है। ऐसे में लता ने उनके साथ अपने संबंधों का जिक्र कर विरोधियों को नसीहत देने की कोशिश की है।

लता ने ट्वीट में लिखा वीर सावरकर जी और हमारे परिवार के बहुत घनिष्ठ संबंध थे, उन्होंने मेरे पिता जी की नाटक कंपनी के लिए नाटक संन्यस्त खड्ग भी लिखा था। लता ने बताया कि इस नाटक का पहला इस्तेमाल 18 सितंबर 1931 को हुआ था। ट्वीट के साथ लता ने नाटक का एक गीत भी पोस्ट किया।


लता के इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ लोग उनसे सहमत हैं तो कुछ असहमत नजर आ रहे हैं।

इससे पहले वीर सावरकर की जयंती पर लता ने लिखा था कि आज वीर सावरकर जी की जयंती है। मैं उनके व्यक्तित्व को, उनकी देशभक्ति को प्रणाम करती हूं। आजकल कुछ लोग सावरकर जी के विरोध में बातें करते हैं पर वो लोग ये नहीं जानते कि सावरकर जी कितने बड़े देशभक्त और स्वाभिमानी थे।

गौरबतल है कि मुंबई की एक अदालत ने वीर सावरकर को कथित तौर पर राष्ट्रद्रोही कहने पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और पार्टी के खिलाफ मानहानि की शिकायत की जांच के आदेश दिए हैं। सवारकर के पोते ने इस पर शिकायत भी दर्ज करवाई है।

Web Title: lata mangeshkar open her relationship with veer savarkar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे