लता मंगेशकर को कोविड, निमोनिया दोनों; शनिवार रात हुई थीं भर्ती, डॉक्टर ने बताई अब कैसी है गायिका की हालत

By अनिल शर्मा | Published: January 12, 2022 08:28 AM2022-01-12T08:28:48+5:302022-01-12T08:42:29+5:30

सालों से लता मंगेशकर की देखभाल कर रहे ब्रीच कैंडी अस्पताल के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ प्रतीत समदानी ने बताया कि गायिका शनिवार रात से ही अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें कोविड के साथ निमोनिया भी है।

lata mangeshkar health update she has both covid -19 and pneumonia singer Was admitted on saturday night doctor told | लता मंगेशकर को कोविड, निमोनिया दोनों; शनिवार रात हुई थीं भर्ती, डॉक्टर ने बताई अब कैसी है गायिका की हालत

लता मंगेशकर को कोविड, निमोनिया दोनों; शनिवार रात हुई थीं भर्ती, डॉक्टर ने बताई अब कैसी है गायिका की हालत

Highlights लता मंगेशकर की देखभाल कर रहे डॉ प्रतीत समदानी ने कहा है कि उनकी हालत स्थिर हैसमदानी ने बताया कि लता मंगेशकर शनिवार रात को अस्पताल में भर्ती हुई थींलता मंगेशकर की भतीजी रचना ने कहा कि वह एक लड़ाकू और विजेता हैं

मुंबईः दिग्गज गायिका लता मंगेशकर के कोरोना से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराए जाने की कल (11 जनवरी) खबर आई थी। हालांकि वह शनिवार रात से ही अस्पताल में भर्ती हैं और वह कोरोना से संक्रमित होने के साथ-साथ निमोनिया से भी पीड़ित हैं जिनका इलाज मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में चल रहा है।

ई-टाइम्स ने लता मंगेशकर के डॉक्टर के हवाले से लिखा है कि लता मंगेशकर निमोनिया से भी पीड़ित हैं। वह अभी भी आईसीयू में हैं। रिपोर्ट में लिखा गया है कि उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर भले ही अब आई हो, लेकिन हकीकत यह है कि वह शनिवार रात से ही अस्पताल में हैं।

लता मंगेशकर को शनिवार की रात भर्ती कराया गया था

ब्रीच कैंडी अस्पताल के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ प्रतीत समदानी, जो पिछले कुछ सालों से लता मंगेशकर की देखभाल कर रहे हैं, ने बताया है कि लता मंगेशकर को शनिवार की रात भर्ती कराया गया था और हाँ वह भी निमोनिया से पीड़ित हैं। उन्होंने कहा डॉक्टर बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।  समदानी ने बयान दिया कि सबसे अच्छे डॉक्टर कॉल पर हैं और उनका इलाज कर रहे हैं।

परिवार को मिलने की इजाजत नहीं

हालांकि भारत रत्न पुरस्कार विजेता की तबीयत ठीक हो रही है, लेकिन परिवार के सदस्यों को फिलहाल उनसे मिलने की अनुमति नहीं है। टाइम ऑफ इंडिया से बात करते हुए, लता की छोटी बहन, उषा मंगेशकर ने कहा, "हम दीदी को देखने नहीं जा सकते क्योंकि यह एक COVID मामला है। हालांकि, वहाँ पर्याप्त डॉक्टर और नर्स हैं।" उन्होंने यहां तक कहा कि दिग्गज गायिका को अस्पताल में अधिक समय तक रुकना पड़ सकता है। 

 वह एक लड़ाकू और विजेता हैंः भतीजी

उधर, लता मंगेशकर की भतीजी रचना ने उनकी सेहत को लेकर अपडेट दिया है। उन्होंने कहा कि "दीदी बिल्कुल स्थिर हैं और सतर्क हैं। भगवान वास्तव में दयालु हैं। वह एक लड़ाकू और विजेता हैं और इसी तरह हम उन्हें इतने सालों से जानते हैं। मैं देश भर में उन सभी प्रशंसकों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने उन्हें रखा है प्रार्थनाओं में। हम देख सकते हैं कि जब हर कोई प्रार्थना करता है, तो कुछ भी गलत नहीं हो सकता।

Web Title: lata mangeshkar health update she has both covid -19 and pneumonia singer Was admitted on saturday night doctor told

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे