शहीदों के परिवार की मदद के लिए आगे आईं कोकिला लता मंगेशकर, दान करेंगी करोड़ों रूपये

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 27, 2019 04:18 PM2019-02-27T16:18:08+5:302019-02-27T16:18:08+5:30

अब स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने भी भारतीय सेना की मदद करने की घोषणा की है

lata mangeshkar donate 1 crore rupees to indian army family | शहीदों के परिवार की मदद के लिए आगे आईं कोकिला लता मंगेशकर, दान करेंगी करोड़ों रूपये

शहीदों के परिवार की मदद के लिए आगे आईं कोकिला लता मंगेशकर, दान करेंगी करोड़ों रूपये


अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार के बाद अब स्वर कोकिला लता मंगेशकर ने भी भारतीय सेना की आर्थिक मदद करने की घोषणा की है। लता ने अनाउंस किया कि वह भी  अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार की तरह  बाॉलिवुड इंडस्ट्री के लोगो के साथ  फंड डोनेशन से शहीदों के परिवार की मदद करना चाहती हैं।

महाराष्ट्र टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में लता मंगेशकर ने कहा कि वह 24 अप्रैल को पिता दीनानाथ मंगेशकर की पुण्यतिथि के मौके पर शहीद हुए 40 सीआरपीएफ जवानों के परिवारों के लिए 1 करोड़ रुपए दान करेंगी।   आपको बता दें कि पुलवामा हमले से वह काफ़ी दुखी नजर आई थीं।

इससे पहले अक्षय कुमार ने 5 करोड़ रुपए  'भारत के वीर' एप्प के जरिए देने की बात कही थी । भारत के वीर एप्प गृह मंत्रालय द्वारा की गई एक पहल है जिससे लोग अपनी इच्छा से धन राशि शहीदों के परिवारोंको  दान कर सकते  हैं। 51 साल के अक्षय कुमार ने अपने 30 मिलियंस फोलोवर्स से ट्विटर के जरिए अपील थी कि पुलवामा अटैक ऐसा है जिसे न हम भूले हे और न भूलेंगे, हम सब गुस्सा हे पर हमे समझदारी से काम करना होगा ,अपना स्पोर्ट दें इस एपप की मदद से , प्लीज फेक साइट्स से बचे"।

बाॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन जी ने कहा था वह प्रत्येक परिवार को 5 लाख रुपऐ देने का ऐलान किये हैं। बादशाह भी 3 लाख देंगे सीआरपीएफ वाइबस वेलफेयर अशोशियशन फंड को वही फोरमर क्रिकेटर वीरेन्द्र सेहवाग ने प्रण लिया कि वह  शहीदों के बच्चों के एजुकेशन की जम्मेदारी लेंगे।

Web Title: lata mangeshkar donate 1 crore rupees to indian army family

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे