सैनिटरी नैपकिन, अल्कोहल ब्रांड और सिगरेट के ऐड नहीं करेंगी लारा दत्ता, एक्ट्रेस ने बताई वजह

By मनाली रस्तोगी | Published: February 23, 2022 03:53 PM2022-02-23T15:53:36+5:302022-02-23T15:55:29+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने खुलासा किया है कि वह सैनिटरी नैपकिन, अल्कोहल ब्रांड और सिगरेट के विज्ञापनों का हिस्सा नहीं होंगी। एक नए इंटरव्यू में लारा से पूछा गया था कि क्या उन्होंने कभी किसी ब्रांड या कैटेगरी के लिए मना किया है।

Lara Dutta wont be part of advertisements for sanitary napkins, alcohol brands and cigarettes | सैनिटरी नैपकिन, अल्कोहल ब्रांड और सिगरेट के ऐड नहीं करेंगी लारा दत्ता, एक्ट्रेस ने बताई वजह

सैनिटरी नैपकिन, अल्कोहल ब्रांड और सिगरेट के ऐड नहीं करेंगी लारा दत्ता, एक्ट्रेस ने बताई वजह

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने खुलासा किया है कि वो सैनिटरी नैपकिन, अल्कोहल ब्रांड और सिगरेट के ऐड नहीं करेंगीलारा ने कहा कि अगर वह किसी उत्पाद का उपयोग नहीं करने जा रही हैं, तो वह 'इसका समर्थन नहीं करेंगी'

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने खुलासा किया है कि वह सैनिटरी नैपकिन, अल्कोहल ब्रांड और सिगरेट के विज्ञापनों का हिस्सा नहीं होंगी। एक नए इंटरव्यू में लारा से पूछा गया था कि क्या उन्होंने कभी किसी ब्रांड या कैटेगरी के लिए मना किया है। लारा ने कहा कि अगर वह किसी उत्पाद का उपयोग नहीं करने जा रही हैं, तो वह 'इसका समर्थन नहीं करेंगी'।

एक्ट्रेस ने कैंपेन इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था, "हां, मेरे पास है। मैं अल्कोहल ब्रांडों से संबद्ध नहीं हूं। ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि मैं एक टीटोटलर हूं, बल्कि इसलिए कि मुझे लगता है कि सामग्री वास्तव में महत्वपूर्ण है। जब भी विज्ञापन मेरे पास आते हैं, तो उन्हें इसकी आवश्यकता होती है। जो विज्ञापन मेरे पास आते हैं वो आउट ऑफ द बॉक्स होने चाहिए और मैंने ऐसा शराब ब्रांडों के विज्ञापन के साथ नहीं देखा है। मैं सिगरेट का भी विज्ञापन नहीं करूंगी। कुछ दिनों पहले मुझसे सैनिटरी नैपकिन के एक ब्रांड ने संपर्क किया और मैंने उसे भी ठुकरा दिया।"

अपनी बात को जारी रखते हुए लारा ने कहा, "मैं वास्तव में मानती हूं कि यह समय है जब हम पारिस्थितिक प्रभाव को संबोधित करते हैं और आज सैनिटरी कप जैसे अन्य विकल्प उपलब्ध हैं जो बहुत बेहतर हैं। मैं भविष्य में इस प्रकार के उत्पादों को बढ़ावा देने में सक्षम होना चाहती हूं।" बता दें कि लारा दत्ता ने पिछले कुछ वर्षों में कई विज्ञापनों में काम किया है जिनमें ऑयल, अनाज, टूथपेस्ट और बाइक जैसे ऐड शामिल हैं।

 साल 2000 में मिस यूनिवर्स का ताज जीतने के बाद, लारा ने अब तक कई फिल्मों में एक्टिंग की है। उन्होंने साल 2003 में फिल्म अंदाज़ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा उन्हें मस्ती (2004), नो एंट्री (2005), भागम भाग (2006), झूम बराबर झूम (2007), पार्टनर (2007), हाउसफुल (2010), चलो दिल्ली (2011) और डॉन 2 (2011) जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है। 

Web Title: Lara Dutta wont be part of advertisements for sanitary napkins, alcohol brands and cigarettes

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे