Lal Salaam Box Office Collection Day 1: रजनीकांत की 'लाल सलाम' ने इतने करोड़ से की ओपनिंग, जानें पहले दिन का कलेक्शन

By अंजली चौहान | Published: February 10, 2024 09:51 AM2024-02-10T09:51:00+5:302024-02-10T09:52:17+5:30

'लाल सलाम' 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित, स्पोर्ट्स ड्रामा में विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिकाओं में हैं और सुपरस्टार रजनीकांत एक कैमियो में हैं।

Lal Salaam Box Office Collection Day 1 Rajinikanth Lal Salaam opened with so many crores know the first day collection | Lal Salaam Box Office Collection Day 1: रजनीकांत की 'लाल सलाम' ने इतने करोड़ से की ओपनिंग, जानें पहले दिन का कलेक्शन

Lal Salaam Box Office Collection Day 1: रजनीकांत की 'लाल सलाम' ने इतने करोड़ से की ओपनिंग, जानें पहले दिन का कलेक्शन

Lal Salaam Box Office Collection Day 1: रजनीकांत स्टारर फिल्म 'लाल सलाम' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित, स्पोर्ट्स ड्रामा में उनके पापा रजनीकांत के साथ अन्य स्टार हैं।

Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, लाल सलाम ने शुक्रवार को भारत में अनुमानित 4.3 करोड़ रुपये की कमाई की। लाल सलाम में शुक्रवार को कुल मिलाकर 30.35 प्रतिशत तमिल ऑक्यूपेंसी थी, जिसमें पांडिचेरी में सबसे अधिक 39.25 प्रतिशत थी। 

लाल सलाम 9 फरवरी को रिलीज हुई, जब साउथ इंडस्ट्री की अनवेशप्पिन कांडेपन और रवि तेजा की ईगल रिलीज हुई है। हालांकि, कमाई के मामले में ईगल ने लाल सलाम को पीछे छोड़ दिया है।

लाल सलाम के बारे में

ए सुबास्करन द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म में एआर रहमान का संगीत है। आठ साल के ब्रेक के बाद ऐश्वर्या रजनीकांत ने लाल सलाम का निर्देशन किया। 

लाल सलाम में विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिका में हैं, जिन्हें बचपन से ही प्रतिद्वंद्वी के रूप में देखा जाता है। लाल सलाम का पहला भाग उनके गांव, उसके लोगों और वहां के हिंदुओं और मुसलमानों के बीच संबंधों के इर्द-गिर्द घूमता है। यह विष्णु के थिरु और विक्रांत के शम्सू के बीच प्रतिद्वंद्विता भी स्थापित करता है।

फिल्म में रजनीकांत ने मोइदीन भाई का किरदार निभाया है। रजनीकांत को स्क्रीन पर एक मुस्लिम नेता मोइदीन भाई की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

Web Title: Lal Salaam Box Office Collection Day 1 Rajinikanth Lal Salaam opened with so many crores know the first day collection

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे