लेडी गागा ने संस्कृत में किया ट्वीट, खुश होकर फैंस बोले- जय श्रीराम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 21, 2019 10:06 AM2019-10-21T10:06:10+5:302019-10-21T10:06:10+5:30

अपने गाने से दुनिया भर के फैंस को दीवाना करने वाली लेडी गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। लेडी गागा अपने एक ट्वीट के कारण छाई हुई हैं।

lady gaga tweets in sanskrit see how indian fans replied | लेडी गागा ने संस्कृत में किया ट्वीट, खुश होकर फैंस बोले- जय श्रीराम

लेडी गागा ने संस्कृत में किया ट्वीट, खुश होकर फैंस बोले- जय श्रीराम

लेडी गागा के दुनिया भर में अनगिनत फैन्स हैं। लेकिन अब धीरे धीरे भारत में भी सिंगर के फॉलोअर्स बढ़ते जा रहे हैं। इस बात का अंदाजा हाल ही में किए गए लेडी के एक ट्वीट से साफ झलक रहा है। हाल ही में लेडी गागा ने एक ऐसा ट्वीट किया जो सोशल मीडिया पर छा गया, हर ओर इसी ट्वीट की चर्चा हो रही है।

दरअसल अंग्रेजी बोलने वाली लेडी गागा ने भारतीय सभ्यता की संस्कृति में ट्वीट किया । लेडी का संस्कृति में ट्वीट करना सोशल मीडिया में फैंस को भा गया। लेडी के ट्वीट करते भारतीय फैंस उनके ट्वीट को लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

लेडी गागा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'लोक: समस्त: सुखिनो भवन्तु:'। इसका तात्पर्य है कि संसार है कि संसार में हर कोई हर जगह खुश रहे। लेडी गागा के ट्वीट का विदेशी फैंस जहां गूगल करके मतलब निकाल रहे हैं वहीं भारतीय फैंस फूले नहीं समां रहे हैं।

कुछ फैंस इस ट्वीट को पीएम मोदी से भी जोड़ रहे हैं। क्योंकि फैंस को लगता है ये ट्वीट पीएम मोदी का भी फेविरेट है। लेडी गागा के इस ट्वीट का यूजर्स अलग अलग मतलब निकाल रहे हैं। कुछ लोग इसका रिप्लाई देते हुए लिखा है जय श्री राम





वहीं कुछ लोगों का कयास है कि ट्वीट के जरिए लेडी गागा का इशारा उनके किसी नई एल्बम से है। लेकिन अभी साफ नहीं हो पाया है कि लेडी गागा ने ये ट्वीट क्यों किया है।

Web Title: lady gaga tweets in sanskrit see how indian fans replied

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे