रणवीर-दीपिका की शादी में जबरदस्ती गई थी ये एक्ट्रेस, किया खुलासा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 31, 2020 10:24 AM2020-10-31T10:24:39+5:302020-10-31T10:24:39+5:30

कुब्रा सेठ एक भारतीय अभिनेत्री, टीवी होस्ट और मॉडल है, जो सुल्तान, रेडी और सिटी ऑफ लाइफ जैसी फिल्मों में दिखाई दी है।

kubbra-sait-asked-ranveer-singh-to-invite-her | रणवीर-दीपिका की शादी में जबरदस्ती गई थी ये एक्ट्रेस, किया खुलासा

रणवीर-दीपिका की शादी में जबरदस्ती गई थी ये एक्ट्रेस, किया खुलासा

Highlightsरणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी इटली में की थी इंडिया वापस आकर उन्होंने कई रिसेप्शन दिए थे

बॉलीवुड की शानदार जोड़ी कही जाने वाली दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने 2019 नंबवर में शादी की थी। दोनों मे देश से दूर इटली में सात फेरे लिए थे। लेकिन शादी के बाद दोनों ने भारत में ही रिसेप्शन दिया था। उन्होंने फैमिली, फ्रेंड्स, जर्नलिस्ट्स और बॉलिवुड फ्रेंड्स को अलग-अलग पार्टी दी थी। ऐक्ट्रेस कुब्रा सैत ने बताया है कि कैसे वह इस सेलिब्रेशन का जबरदस्ती हिस्सा बनी थीं।

टाइम्स की खबर के अनुसार कुब्रा का कहना है कि रणवीर से वह कई सालों पहले एक शो होस्ट में मिली थीं, जहां 5000 लोगों की भीड़ थी। ऐसे में आपको होस्टिंग के समय एक सुपरस्टार याद रहता है लेकिन एक स्टार को आप याद रहें बड़ी बात है।

आप नहीं सोच सकते कि शो होस्ट करते वक्त आपको कोई सुपरस्टार याद रखेगा, लेकिन उन्होंने मुझे याद रखा। 2018 में जब मेरी वेबसीरीज रिलीज हुई थी। वक्त रणवीर ने उनको मेसेज किया, क्या बॉस, आप तो बहुत दमदार हो। 

एक्ट्रेस का कहना है कि इसके जवाब में उन्होंने रणवीर से खुद को जबरदस्ती इन्वाइट करवा लिया और लिखा, अपनी शादी में बुलाना मत भूलिएगा। उन्होंने बताया कि इस तरह से मैं जबरन ही उनके रिसेप्शन में पहुंची थी।

कुब्रा सेठ एक भारतीय अभिनेत्री, टीवी होस्ट और मॉडल है, जो सुल्तान, रेडी और सिटी ऑफ लाइफ जैसी फिल्मों में दिखाई दी है। इन्होने नेटफ्लिक्स इंडिया के पहले शो 'सेक्रेड गेम्स' में कुक्कू की भूमिका निभाई हैं। सेठ ने बॉलीवुड से पहले अपने करियर, दुबई की माइक्रोसॉफ्ट कंपनी में एक अकाउंट मैनेजर के रूप से की थी। जिसके बाद इन्होने मिस पर्सनालिटी 2009 का ख़िताब जीता और इसी के बाद उन्हें वेब सीरीज सेक्रेड गेम में काम करने का मौका मिला। 

Web Title: kubbra-sait-asked-ranveer-singh-to-invite-her

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे