कृति ने सोशल मीडिया पर साझा किया वीडियो, सताने लगी विभाजन की चिंता

By वैशाली कुमारी | Published: November 14, 2021 05:09 PM2021-11-14T17:09:28+5:302021-11-14T17:14:13+5:30

एक्ट्रेस कृति सेनन की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हाल ही में 'हीरोपंती' की अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हेयर स्टाइलिंग का एक बीटीएस वीडियो साझा किया।

Kriti shared video, worries about Partition started haunting her | कृति ने सोशल मीडिया पर साझा किया वीडियो, सताने लगी विभाजन की चिंता

कृति सेनन

Highlightsप्रभास जहां भगवान राम का किरदार निभा रहे हैं, वहीं कृति 'आदिपुरुष' में जानकी का किरदार निभाएंगी कृति ने हाल ही में 'आदिपुरुष' की शूटिंग पूरी की है

एक्ट्रेस कृति सेनन की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। हाल ही में 'हीरोपंती' की अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हेयर स्टाइलिंग का एक बीटीएस वीडियो साझा किया। वीडियो शेयर करते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। 

वीडियो में कृति को अपने हेयर स्टाइलिस्ट के साथ ग्रीन रूम में देखा जा सकता है, जो हेयरलाइन को ठीक करने की कोशिश कर रही है। वीडियो शेयर करते हुए कृति ने लिखा, 'विभाजन की चिंता'। वीडियो को शेयर करते ही मिनटों मे इसे खूब सारे लाइक मिल गए। कृति के फैन्स कमेन्ट के माध्यम से अपना प्यार बरसा रहे हैं।

इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति ने हाल ही में 'आदिपुरुष' की शूटिंग पूरी की है। ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रभास के अपोजिट मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

प्रभास जहां भगवान राम का किरदार निभा रहे हैं, वहीं कृति 'आदिपुरुष' में जानकी का किरदार निभाएंगी।  शूटिंग 103 दिनों में पूरी की गई। इसके अलावा, उनके पास फिल्मों की एक रोमांचक लाइनअप भी है। उनके पास 'भेड़िया', 'बच्चन पांडे', 'गणपथ' और 'शहजादा' फिल्म हैं।

Web Title: Kriti shared video, worries about Partition started haunting her

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे