कियारा आडवाणी का बोल्ड स्टेटमेंट, कहा- सेम सेक्स रिलेशनशिप में होती तो बॉलीवुड की इस सुपरस्टार को अपना पार्टनर चुनती

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 22, 2019 08:24 AM2019-06-22T08:24:08+5:302019-06-22T08:24:08+5:30

हाल ही में कियारा से सवाल किया गया कि अगर वो सेम सेक्स रिलेशनशिप में होती तो वो किसी अपना पार्टनर चुनती।

kiara advani choose deepika padukone if he would have been in same sex relationship | कियारा आडवाणी का बोल्ड स्टेटमेंट, कहा- सेम सेक्स रिलेशनशिप में होती तो बॉलीवुड की इस सुपरस्टार को अपना पार्टनर चुनती

कियारा आडवाणी का बोल्ड स्टेटमेंट, कहा- सेम सेक्स रिलेशनशिप में होती तो बॉलीवुड की इस सुपरस्टार को अपना पार्टनर चुनती

Highlightsइस पर एक्ट्रेस ने दीपिका पादुकोण का नाम लिया है।कबीर सिंह के प्रमोशन में बिजी कियारा ने हाल ही में सेम सेक्स पर अपनी च्वाइस रखी है।

अपने अभिनय से फैंस को दीवाना करने वाली कियारा अडवाणी ने हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है जो चौंकाने वाला है। कबीर सिंह के प्रमोशन में बिजी कियारा ने हाल ही में सेम सेक्स पर अपनी च्वाइस रखी है।

हाल ही में कियारा से सवाल किया गया कि अगर वो सेम सेक्स रिलेशनशिप में होती तो वो किसी अपना पार्टनर चुनती। इस पर एक्ट्रेस ने दीपिका पादुकोण का नाम लिया है।

कियारा ने कहा है कि मुझे लगता है कि वह बहुत बेहतरीन है बस यही कारण है कि मैं उनको चुनती हूं। कियारा की शाहिद कपूर के साथ कबीर सिंह 21 जून को पर्दे पर रिलीज हो गई है।

कबीर सिंह एक लव और रिलेशनशिप पर आधारित है। साउथ की फ‍िल्‍म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक कबीर स‍िंह 21 जून को पर्दे पर रिलीज हो गई है।रिलीज होते ही फैंस को फिल्म खासा पसंद भी आ रही है। शाहिद की एक्टिंग की हर कोई हर किसी की तारीफ कर रहा है। सरफिर आशिक के तौर पर शाहिद की एक्टिंग हर तरफ छा गई है।

Web Title: kiara advani choose deepika padukone if he would have been in same sex relationship

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे