Sanu Kehende Song Review:'सानू केहेंदे' पर सैनिक की वर्दी में अक्षय कुमार ने किया भांगड़ा, सिपाहियों का डांस जाएगा भा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 27, 2019 04:01 PM2019-02-27T16:01:57+5:302019-02-27T16:01:57+5:30

अक्षय कुमार की होली में रिलीज होने वाली फिल्म केसरी का नया गाना सानू कहेंदे रिलीज हो गया है।

kesari film sanu kendi song out | Sanu Kehende Song Review:'सानू केहेंदे' पर सैनिक की वर्दी में अक्षय कुमार ने किया भांगड़ा, सिपाहियों का डांस जाएगा भा

Sanu Kehende Song Review:'सानू केहेंदे' पर सैनिक की वर्दी में अक्षय कुमार ने किया भांगड़ा, सिपाहियों का डांस जाएगा भा

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म केसरी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। अक्षय कुमार की होली में रिलीज होने वाली फिल्म केसरी का नया गाना सानू कहेंदे रिलीज हो गया है। इस गाने में हवलदार ईशर सिंह का रोल निभा रहे अक्षय कुमार और उनके दोस्तों के बीच बॉन्डिंग को दिखाया गया है। 

क्या है गाने में खास
 
इस गाने की शुरुआत एक खास धुन के साथ होती है। इसके बाद गाने की शुरूआत होती है। इस गाने में कुल 21 सिपाही की बॉन्डिंग दिखाई गई है। गाने में दिखाया गया है कि किस तरह से सारागढ़ी के किले में ब्रिटिश सेना के अधीन 21 सिख एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हैं। इस गाने को दो दिन में शूट किया गया है। इस गाने को रोमी और ब्रजेश शांडिल्य ने गाया है। वहीं, इसका म्यूजिक तनिष्क बाग्ची ने दिया है।


वहीं, गणेश आचार्य ने कोरियग्राफ किया है। अनुराग सिंह के मुताबिक इस गाने के लिए हमें पुराने स्टेप्स डालना चाहते थे। इसके कारण उन्होंने गणेश अचार्य को चुना था। गाने का वीडियो काफी इंप्रेस कर रहा है। 

आते ही छा गया 

सोशल मीडिया पर ये गाना ट्रेंड करता हुआ नजर आ रहा है। गाने के रिलीज होते ही इस गाने को हजारों व्यूज मिल चुके हैं। इसा गाने में अक्षय कुमार का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।

 गिरीश कोहली और अनुराग सिंह ने फिल्म की कहानी लिखी है अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर केसरी 21 मार्च को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।


10 हजार सैनिक से लड़ेगे 21 बटालियन

केसरी फिल्म सिक्ख बटालिय की रियल कहानी पर आधारित फिल्म है। फिल्म में अक्षय के साथ 21 बटालियन हैं जो 10 हजार पठानों के साथ लड़ते हुए दिखाई देंगे। ट्रेलर में अक्षय के बोले गए डायलॉग, ''आज मेरी पगड़ी भी केसरी, जो बहेगा मेरा खून वो लहू भी केसरी और मेरा जवाब भी केसरी। सुनकर आपके गूजबम होना तय है। अक्षय केसरी  इसके पहले रिलीज हुए पोस्टर में भी अक्षय कुमार बटालियन के लुक में नजर आए थे। 

Web Title: kesari film sanu kendi song out

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे