करवा चौथ पर दुल्हन बनीं नजर आईं सपना चौधरी, 'मेरा चांद' गाना हुआ वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 27, 2018 02:16 PM2018-10-27T14:16:37+5:302018-10-27T14:16:37+5:30

हरियाणा की शान कही जाने वाली और बिग बॉस 11 में प्रतियोगी के रूप में नजर आने वालीं डांसर सपना चौधरी के गाने हमेशा यूट्यूब पर छाई रहती हैं।

karwa chauth song spana chaudhary song mera chand viral in youtube | करवा चौथ पर दुल्हन बनीं नजर आईं सपना चौधरी, 'मेरा चांद' गाना हुआ वायरल

करवा चौथ पर दुल्हन बनीं नजर आईं सपना चौधरी, 'मेरा चांद' गाना हुआ वायरल


 हरियाणा की शान कही जाने वाली और बिग बॉस 11 में प्रतियोगी के रूप में नजर आने वालीं डांसर सपना चौधरी के गाने हमेशा यूट्यूब पर छाई रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर से सपना का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर छाया हुआ है। 

गाना करवा चौथ को ध्यान में रखकर पेश किया गया है, जिस कारण से यह काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने को अब तक 9 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

ये एक हरियाणी गाना है।  जिसके बोल हैं "मेरा चांद"  इस गाने में सपना के साथ नवीन नारू नजर आ रहे हैं। इसे राज मवार ने गाया है। खास बात ये है कि सपना इसमें दुल्हन के रूप में सजी-संवरी हैं। सपना को रूप भी फैंस को खासा प्रभावित कर रहा है।

सपना चौधरी ने बिहार के मधेपूरा जिले में स्टेज परफॉर्मेंस दी है,  इस दौरान उन्होंने स्टेज पर अपने इसी पॉपुलर हरियाणवी गाने 'मेरा चांद' पर डांस किया था। बता दें कि सपना की लोकप्रियता अब सिर्फ हरियाणा तक ही सिमित नहीं है।

वह हरियाणा के अलावा यूपी, बिहार, झारखंड और बॉलीवुड में भी काफी पॉपुलर हैं। हाल ही में सपना ने बतौर हीरोइन अपना पहला बॉलीवुड फिल्म साइन की हैं,  इस फिल्म का नाम 'दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट'। इस फिल्म के डायरेक्टर हादी अली हैं व जोयाल डेनियल इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Web Title: karwa chauth song spana chaudhary song mera chand viral in youtube

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे