2019 में लोकसभा के चुनाव लड़ने पर करीना कपूर ने दिया जवाब, कही ये बड़ी बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 22, 2019 09:55 AM2019-01-22T09:55:24+5:302019-01-22T09:55:24+5:30

कांग्रेस पार्टी अभिनेत्री करीना कपूर को चुनाव के लिए मैदान में उतारने की बात जोरों पर थी। करीना कपूर खान ने सोमवार को इन खबरों को खारिज कर दिया

kareena kapoor khan denies joining politics lok sabha 2019 elections the actor answers | 2019 में लोकसभा के चुनाव लड़ने पर करीना कपूर ने दिया जवाब, कही ये बड़ी बात

2019 में लोकसभा के चुनाव लड़ने पर करीना कपूर ने दिया जवाब, कही ये बड़ी बात

आगामी लोकसभा  से पहले बयानों का दौर भी शुरू हो गया है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी अभिनेत्री करीना कपूर को चुनाव के लिए मैदान में उतारने की बात जोरों पर थी। करीना कपूर खान ने सोमवार को इन खबरों को खारिज कर दिया कि वह भोपाल से कांग्रेस के लिए लोकसभा चुनाव लड़ेंगी।

करीना ने सभी खबरों पर विराम लगाते हुए  अपने स्टेटमेंट में कहा, 'इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। मुझसे इस बारे में संपर्क नहीं किया गया। मेरा फोकस सिर्फ और सिर्फ फिल्में हैं। इस बयान से साफ हो गया है कि फिलहाल वह  राजनीति में नहीं आने वाली है।

जानें क्या है मामला

 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली सफलता के बाद पार्टी के नेताओं ने मध्‍य प्रदेश में नई मांग रख दी है। उनका कहना है कि पार्टी के टिकट पर करीना कपूर को भोपाल से लोकसभा का चुनाव लड़ने का मौका देना चाहिए। 

टाइम्स की खबर के अनुसार  मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रमुख कमलनाथ को चिट्ठी लिख गुजारिश की है कि वह करीना को आगामी चुनाव में मैदान में उतारें। क्योंकि बीते लंबे समय से यहां से कांग्रेस चुनाव हार रही है। 

 कांग्रेस नेता गुड्डू चौहान और अनीस खान ने यह मांग रखी है। उनका कहना है कि ऐसा करने से शहर से बीजेपी की सीट हासिल की जा सकती है क्‍योंकि वहां बीजेपी की मजबूत स्‍थिति है। बता दें, लंबे समय से भोपाल की जनता बीजेपी के कैंडिडेट को ही यहां चुन रही है। 

वहीं, अगर करीना मैदान में उतरती हैं तो कांग्रेस को जरुर जीत हासिल होगी।  1991 में भोपाल से मंसूर अली खान ने चुनाव लड़ा था लेकिन उन्‍हें बीजेपी के सुशील चंद्र वर्मा ने 1 लाख से ज्‍यादा वोटों से हरा दिया था। ऐसे में अब देखना होगा कि खुद करीना का इस पर क्या जवाब होगा क्योंकि अभी तक उनका इस पूरे प्रकरण पर कोई भी जवाब नहीं आया है।
 

Web Title: kareena kapoor khan denies joining politics lok sabha 2019 elections the actor answers

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे