रणबीर की इस हरकत पर करण जौहर ने लगाई फटकार, कहा- हद मत पार करो

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: December 18, 2017 02:07 PM2017-12-18T14:07:23+5:302017-12-18T14:22:47+5:30

बॉलीवुड के प्रोड्यूसर करण जौहर हमेशा अपने बिंदासपन और बेबाकी से जवाब देने के लिए जाने जाते हैं।

Karan Johar reprimanded Ranbir's action, said, "Do not cross the limits | रणबीर की इस हरकत पर करण जौहर ने लगाई फटकार, कहा- हद मत पार करो

ranbir kapoor

Highlightsकरण ने कहा कि रणबीर को अपनी बाउंड्री बिल्कुल नहीं मालूम है। रणबीर चोरी-चुपके कर रहे थे करण जौहर का मोबाइल फोन चेक।

करण जौहर अब कॉफी विद के करण के बाद एक रेडियो शो होस्ट कर रहे है जिसका नाम है कॉलिंग करण। यह एक लव गुरु शो है जिसमें करण अपने लिसनर्स के प्रॉब्लम को सुन उसका हल बताते हैं। इसी शो के दौरान करण ने एक लिसनर्स से बात करते हुए रणबीर कपूर के बारे में ऐसा खुलासा किया है, जो चर्चा का विषय बन गया है। 

करण और रणबीर 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'बाम्बे वेटवेट' जैसी फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। इन फिल्मों में काम करने के बाद इन दोनों के बीच में गहरी दोस्ती हो गई थी, इसके बाद भी कॉलिंग करण में करण ने खुलासा किया कि उन्होंने रणबीर की एक हरकत पर फटकार लगाई थी। 

करण ने कहा कि रणबीर को अपनी बाउंड्री बिल्कुल नहीं मालूम है, उन्हें नहीं पता कि उन्हें कब क्या करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हर एक के लिए दूसरी की लाइफ में दखल देने की कुछ सीमा होती है, जिसको एक इंसान को कभी पार नहीं करना चाहिए। लेकिन रणबीर कपूर बॉलीवुड के एक ऐसे स्टार हैं जिन्हें अपनी सीमा नहीं पता है।

एक वाक्या का जिक्र करते हुए करण ने बताया कि उन्होंने उस वक्त अपना आपा खो दिया था जब रणबीर को मोबाइल चेक करत हुए देखा था। इसके बाद करण ने रणबीर को जमकर फटकार लगाई और फोन का पासर्वड भी बदल दिया। इसके बाद भी रणबीर ने करण के फोन का लॉक खोल दिया था। 


फिलहाल करण और रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में फिर से साथ काम करने वाले हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी। 

Web Title: Karan Johar reprimanded Ranbir's action, said, "Do not cross the limits

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे