सुशांत की मौत के बाद ट्रोल हो रहे करण जौहर का हुआ बुरा हाल, करीबी दोस्त ने किया डायरेक्टर के टूट जाने पर खुलासा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 8, 2020 05:02 PM2020-07-08T17:02:30+5:302020-07-08T17:02:30+5:30

सुशांत सिंह के फैंस लगातार करण जौहर पर ये आरोप लगा रहे थे कि उन्होंने ही ऐसे हालात बनाए जिससे सुशांत को इतना बड़ा कदम उठाना पड़ा

karan johar is in deep shock after sushant singh rajputs suicide | सुशांत की मौत के बाद ट्रोल हो रहे करण जौहर का हुआ बुरा हाल, करीबी दोस्त ने किया डायरेक्टर के टूट जाने पर खुलासा

करण जौहर को लेकर करीबी ने किया खुलासा (फाइल फोटो)

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में सुसाइड कर ली थी करण जौहर लगातार ट्रोलर्स के हत्थे चढ़े हुए हैं

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में सुसाइड कर ली थी। इस घटना के बाद से कई  तरह से सवाल बॉलीवुड इंडस्ट्री पर उठ रहे हैं। सुशांत के निधन के साथ नेपोटिज्म पर सवाल खड़े हो गए हैं। वहीं करण जौहर लगातार ट्रोलर्स के हत्थे चढ़े हुए हैं। सुशांत के फैंस लगातार करण को आड़े हाथों सोशल मीडिया के जरिए ले रहे हैं। सुशांत के फैंस का आरोप है कि एक्टर के आगे ऐसे हालात बनाए गए कि उनको ये कदम उठाना पड़ा।

ऐसे में बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार करण जौहर के एक दोस्त ने उनकी हालत पर खुलासा किया है। करण के दोस्त का कहना है कि करण पूरी तरह से टूट से गए हैं। ऐसे में तो सालों से ट्रोलर्स की बातें सुनने से वह मजबूत हो गए थे, लेकिन अब ऐसा नहीं है।

 सुशांत की मौत के बाद से उन्हें लेकर जो नफरत फैलाई जा रही है उनके लिए वो स्वीकार कर पाना बेहद मुश्किल हो रहा है, सुशांत की मौत ने उन्हें तोड़ दिया है।

एक्टर के दोस्त ने कहा है कि  करण उनके करीबियों को कई तरह की धमकियां भी मिल रही हैं। करण जौहर अब ट्विटर कुछ चुनिंदा लोगों को ही फॉलो कर रहे हैं। वहीं हाल ही में खबर आई थी कि करण ने सूर्यवंशी से हाथ पीछे कर लिया है।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत ने ऐसा कदम आखिर क्यों उठाया इसका पता लगाने के लिए पुलिस इसकी जांच कर रही है। हालांकि अभी तक इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, पुलिस पर्सनल और प्रोफेशनल हर एंगल से जांच कर रही है।

Web Title: karan johar is in deep shock after sushant singh rajputs suicide

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे