कपिल शर्मा, विवेक अग्निहोत्री ने उड़ान में हुई देरी पर इंडिगो की लगाई क्लास, कहा- "दोबारा नहीं करेंगे यात्रा"

By आकाश चौरसिया | Published: November 30, 2023 11:10 AM2023-11-30T11:10:34+5:302023-11-30T11:21:42+5:30

हास्य कलाकार कपिल शर्मा और निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर इंडिगो फ्लाइट में हुई देरी पर अपनी नाराजगी जाहिर की। इसके साथ ही कपिल ने कहा कि अब ये दोबारा आपकी फ्लाइट में नहीं बैठेंगे।

Kapil Sharma Vivek Agnihotri classed Indigo on the delay in information said will not travel again | कपिल शर्मा, विवेक अग्निहोत्री ने उड़ान में हुई देरी पर इंडिगो की लगाई क्लास, कहा- "दोबारा नहीं करेंगे यात्रा"

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsकपिल शर्मा ने इंडिगो में हुई देरी और सही जानकारी ने शेयर करने पर किया ट्वीट विवेग अग्निहोत्री ने बीते बुधवार को इसी तरह के उठाए थे सवालइस पर इंडिगो की कोई प्रतिक्रिया अभी तक नहीं आई है

नई दिल्ली: इंडिगो एयरलाइन में एक बार फिर दिक्कत आ गई है, जिसे लेकर यात्रियों के अलावा खुद हास्य कलााकार कपिल शर्मा और निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ' एक्स' पर अपना गुस्सा जाहिर कर इंडिगो से नाराजगी जाहिर की।

सबसे पहला कपिल शर्मा ने ट्वीट कर कहा, पहले तो आपने हमें 50 मिनट तक इंडिगो बस में इंजतार करवाया, फिर हम जब प्लेट में बैठ गए तो आपने कहा कि पायलट अभी नहीं आ सका, क्योंकि वो ट्राफिक में फंसा हुआ है। क्या ये सच है? हमारा मानना था कि फ्लाइट ठीक रात 8 बजे उड़ान भर देगी। लेकिन अभी 9:20 हो गए हैं और अभी तक हम इंतजार ही कर रहे हैं। अभी भी पायलट कॉकपिट नहीं है, आप क्या सोच रहे हैं कि ये 180 यात्री क्या दोबारा इंडिगो फ्लाइट में सफर करेंगे? 

फिर, कपिल शर्मा ने रात 9:52 पर ट्वीट कर बताया कि अब इंडिगो की ओर से कहा गया कि अब उन्हें दूसरे प्लेन के जरिए भेजा जाएगा। इसलिए आपको दोबारा से सिक्योरिटी चेक के लिए टर्मिनल में जाना होगा। आखिर में रात 10:41 पर कपिल शर्मा ने ट्वीट कर कहा, इंडिगो ने सिर्फ और सिर्फ हमें झूठ बोला है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ ऐसे यात्री हैं, जो बूढ़ें हैं और व्हीलचेयर पर हैं। लेकिन उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है, जिसपर इंडिगो को शर्म आनी चाहिए। 

बीते बुधवार को विवेक अग्निहोत्री ने भी सोशल मीडिया पर इंडिगो के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया। अग्निहोत्री के अनुसार, इंडिगो फ्लाइट की उड़ान दो घंटे बाद शुरु हुई। इसके अलावा विवेक रंजन अग्निहोत्री ने ट्वीट कर कहा, "दुनिया भर में उड़ानों में देरी होती है लेकिन यात्रियों के प्रति ऐसी उदासीनता एक अनोखा गुण है।"

उन्होंने कहा, "इंडिगो से क्या देरी जानने का कोई तरीका नहीं है? ये सभी अत्यधिक उन्नत एयर इंडिया सॉफ्टवेयर किस लिए हैं? परेशान और भटके हुए दल के साथ यात्रियों को एसी वाली सुरंग में क्यों बंद कर दिया जाए? शौचालय पूरे फर्श पर टिशू पेपर से गंदे हैं।" 

इसके साथ ही विवेक ने कहा, "लोग पानी के लिए चिल्ला रहे हैं। प्रमैं शायद ही कभी इंडिगो से उड़ान भरता हूं और मुझे हमेशा उनका क्रू-फ्लायर इंटरैक्शन दयनीय लगता है। एयरलाइंस और उनके चालक दल अपनी उदासीनता या अहंकार से नाराजगी सुनिश्चित करते हैं। यदि उड़ानों में 30 मिनट से अधिक की देरी होती है, तो क्या एयरलाइंस को हवाई किराए का एक हिस्सा वापस नहीं करना चाहिए?"

Web Title: Kapil Sharma Vivek Agnihotri classed Indigo on the delay in information said will not travel again

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे