खास होगी कपिल शर्मा की शादी, जानिए वेडिंग के फंक्शन की पूरी जानकारी

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 1, 2018 02:10 PM2018-12-01T14:10:09+5:302018-12-01T14:10:09+5:30

kapil sharma and girlfriend ginni chatrath wedding date is final for december 12 | खास होगी कपिल शर्मा की शादी, जानिए वेडिंग के फंक्शन की पूरी जानकारी

खास होगी कपिल शर्मा की शादी, जानिए वेडिंग के फंक्शन की पूरी जानकारी

कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी आगामी 12 दिसंबर को होने वाली है। यह शादी एक बेहद खास रिवाज के साथ शुरू होगी. इसके तहत शुक्रवार को अखंड साहिब का पाठ रखा गया है. शादी जालंधर में हो रही है और गिन्नी के घर को दुल्हन की तरह सजाया गया है। घर के बाहर गली में बहुत ही शानदार टेंट लगाया गया है, जिसे खूबसूरत फूलों से सजाया गया है।

पूरे दिन घर में मेहमानों का आना-जाना लगा रहा, रिश्तेदारों के ठहरने का प्रबंध भी बेहतरीन होटलों में किया गया है। जालंधर-फगवाड़ा नैशनल हाईवे पर क्लब कबाना में शादी से एक दिन पहले यानी 11 दिसंबर को गिन्नी के घर संगीत और मेहंदी का कार्यक्र म होगा। इसके बाद 14 दिसंबर को अमृतसर में रिसेप्शन होगा। कपिल और गिन्नी मुंबई में भी रिसेप्शन पार्टी देंगे।

कपिल-गिन्नी की शादी में इंडियन रीजनल और इंटरनेशनल दोनों तरह की डिशेज परोसी जाएंगी। कपिल शर्मा अमृतसर से हैं। इसलिए अमृतसर की स्पेशल डिशेज भी शामिल होंगी। शादी की थीम अभी फाइनल नहीं हुई है। इस बारे में कपिल की इवेंट मैनेजिंग टीम क्लब कबाना के मैनेजमेंट के साथ बातचीत कर रही है।

कपिल की शादी आगामी 12 दिसंबर को होने वाली है, जिसका कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. कपिल ने खुद यह कार्ड शेयर किया है। वेडिंग कार्ड इंग्लिश में है. क्रीम कलर के बेस वाले कार्ड पर भूरे रंग से लिखा हुआ है, ''दिल में खुशी और पैरेंट्स के आशीर्वाद के साथ मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि 12 दिसंबर 2018 को मैं और गिन्नी प्यार व सम्मान की एक नई जर्नी की शुरु आत करने जा रहे हैं. हम उन सभी लोगों का शुक्रि या अदा करना चाहेंगे जो हमारे इस शानदार सफर के साथी रहे।

हम अपने सभी चाहने वालों से आशीर्वाद और शुभकामनाओं की अपेक्षा करते हैं.'' बता दें कि कपिल और गिन्नी की शादी जालंधर के निकट फगवाड़ा में होने वाली है. हाल ही में एक इंटरव्यू में कपिल ने अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था, ''हमने अभी तक सगाई नहीं की है और सारी रस्मों को हम दिसंबर में ही पूरी करने वाले हैं। मेरी मां ने हमारे घर में 10 दिसंबर को जागरण रखवाया और इसके बाद 30 दिसंबर को गिन्नी के घर पर अखंड पाठ का आयोजन किया जाना है।

हमारे प्री वेडिंग फंक्शन में बैंगल सेरेमनी, कॉकटेल पार्टी और मेहंदी सेरेमनी शामिल है। हमने फैसला किया है कि हम 22 दिसंबर को वेडिंग रिसेप्शन पार्टी देंगे. इसमें बदलाव भी हो सकता है क्योंकि अभी तक हमने इसके लिए वेन्यू का फैसला नहीं किया है.।हम शादी के बाद तुरंत हनीमून पर भी नहीं जाएंगे क्योंकि शादी के तुरंत बाद मैं अपने शो की शूटिंग शुरू कर दूंगा.'' शादी के बाद शुरू होगा शो कपिल शर्मा शादी के तुरंत बाद अपने शो के साथ एक बार फिर टीवी पर धमाकेदार वापसी करने वाले हैं। 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन को लेकर वह काफी उत्साहित हैं और मंगलवार की सुबह ही उन्होंने अपने नए शो के पहले टीजर को फैंस के साथ शेयर किया।

Web Title: kapil sharma and girlfriend ginni chatrath wedding date is final for december 12

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे