टीकू वेड्स शेरू को मिल रही नकारात्मक समीक्षाओं पर कंगना रनौत ने दी प्रतिक्रिया, कहा- कृपया पेड ट्रेंड्स पर न जाएं

By मनाली रस्तोगी | Published: June 23, 2023 05:25 PM2023-06-23T17:25:25+5:302023-06-23T17:26:30+5:30

अभिनेत्री कंगना रनौत ने दावा किया है कि फिल्म टीकू वेड्स शेरू को मिल रही नकारात्मक समीक्षा मूवी माफिया द्वारा चलाए गए बदनामी अभियान का हिस्सा है।

Kangana Ranaut reacts to negative reviews for Tiku Weds Sheru | टीकू वेड्स शेरू को मिल रही नकारात्मक समीक्षाओं पर कंगना रनौत ने दी प्रतिक्रिया, कहा- कृपया पेड ट्रेंड्स पर न जाएं

(फाइल फोटो)

Highlightsनवाज़ुद्दीन 49 साल के हैं, जबकि अवनीत 21 साल की हैं।टीकू वेड्स शेरू के ट्रेलर में उनके किस सीन को देखकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं।नवाजुद्दीन ने कहा कि समस्या यह है कि युवकों के पास कोई रोमांस नहीं बचा है।

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत ने दावा किया है कि फिल्म टीकू वेड्स शेरू को मिल रही नकारात्मक समीक्षा मूवी माफिया द्वारा चलाए गए बदनामी अभियान का हिस्सा है। उन्होंने दर्शकों से फिल्म देखने और नकली रुझानों और भुगतान की गई समीक्षाओं पर न जाने का आग्रह किया है। 

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, "मूवी माफिया मेरी फिल्म को नुकसान पहुंचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं, रिलीज से पहले ही फर्जी समीक्षाएं और बदनामी भरे अभियान शुरू हो गए। वैसे भी अब इसकी स्ट्रीमिंग हो रही है, कृपया इसे स्वयं देखें या केवल अपने दोस्तों या उन लोगों से फिल्म की समीक्षाओं के बारे में पूछें जिन्हें उन्होंने आपसे पहले देखा था, भुगतान किए गए नकली रुझानों या समीक्षाओं पर न जाएं।"

उन्होंने आगे लिखा, "जब मैंने शुरुआत की थी तब मैं 16 साल की थी, अगर आप फिल्मी करियर के बारे में सोच रहे हैं तो कम उम्र में शुरुआत करना बेहतर है, समस्या यह है कि आप दीवार पर एक फूल की भूमिका निभाते हैं, सिर्फ युवाओं के लिए शोषण किया जाता है और इसमें कोई रेखा या भूमिका या अवसर नहीं दिया जाता है...जो भी माफिया पीआर है उम्र विवाद से निपटने की कोशिश कर रहे हैं, कृपया समझें कि यह काम नहीं कर रहा है...अपनी खुद की फिल्मों पर काम करना और टीडब्ल्यूएस को दोबारा देखना कैसा रहेगा।"

नवाज़ुद्दीन 49 साल के हैं, जबकि अवनीत 21 साल की हैं। टीकू वेड्स शेरू के ट्रेलर में उनके किस सीन को देखकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। इंडिया टुडे से बात करते हुए नवाजुद्दीन ने कहा, "रोमांस चिरस्थायी है। समस्या यह है कि युवकों के पास कोई रोमांस नहीं बचा है। हम उस जमाने से हैं जब रोमांस की बात ही कुछ और होती थी। हम प्यार में होंगे और सालों तक 'इश्क' में रहेंगे। आज शाहरुख खान रोमांटिक भूमिकाएं करना जारी रखते हैं क्योंकि युवा पीढ़ी 'नल्ली' (बेकार) है। वे रोमांस नहीं जानते।"

Web Title: Kangana Ranaut reacts to negative reviews for Tiku Weds Sheru

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे