धमकियों के बीच कंगना रनौत ने कहा- नौ सितंबर को मुंबई जाऊंगी, किसी के बाप में हिम्मत हो तो रोक लें

By अमित कुमार | Published: September 4, 2020 03:15 PM2020-09-04T15:15:35+5:302020-09-04T15:15:35+5:30

आज कंगना रनौत की पहचान बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में की जाती है। कंगना अपनी फिल्मों से ज्यादा बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में रहती है।

Kangana Ranaut issues open challenge announces return to Mumbai | धमकियों के बीच कंगना रनौत ने कहा- नौ सितंबर को मुंबई जाऊंगी, किसी के बाप में हिम्मत हो तो रोक लें

कंगना ने कहा- किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsकंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह की थी।कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं देख रही हूं कि बहुत से लोग मुझे मुंबई वापस न आने की धमकी दे रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती रही है। कंगना रनौत का नाम इंडस्ट्री के उन एक्ट्रेसेस में लिया जाता है जो अपने विचार खुलकर लोगों के सामने पेश करती है। कंगना की गिनती आज बॉलीवुड की सबसे कामयाब एक्ट्रेसेस में की जाती है। लेकिन उनके लिए यहां तक का सफर तय करना कतई आसान नहीं रहा था। इन दिनों कंगना अपने एक ट्वीट के कारण चर्चा में हैं। 

कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह की थी। कंगना ने साथ ही कहा था कि उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं और यह शहर उन्हें डराता है। कंगना के इस बयान के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने उन्हें मुंबई नहीं आने की सलाह दी थी। संजय राउत की इस सलाह पर बॉलीवुड क्वीन कंगना ने एक बार फिर हमला बोला है। 

कंगना ने कहा- किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं देख रही हूं कि बहुत से लोग मुझे मुंबई वापस न आने की धमकी दे रहे हैं। इसलिए मैंने तय किया है कि आने वाले हफ्ते की नौ तारीख को मैं मुंबई जाऊंगी। उस समय मैं पोस्ट भी साझा करूंगी जब मुंबई एयरपोर्ट में पहुंचगीं। किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।' कंगना का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

कंगना के बयान पर बॉलीवुड सेलिब्रेटीज ने दिया रिएक्शन

वहीं मुंबई को लेकर कंगना रनौत के दिये गए बयान पर सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मुंबई...यह शहर तकदीरें बदलता है। सलाम करोगे तो सलामी मिलेगी।" सोनू सूद से पहले उर्मिला मातोंडकर, रितेश देशमुख, स्वरा भास्कर, सोफी चौधरी, अनुभव सिन्हा, रेणुका शहाणे और कई कलाकारों ने कंगना के ट्वीट का जवाब देने का काम किया है। इन सभी ने कंगना को खूब खरी-खोटी सुनाई है। 

 

Web Title: Kangana Ranaut issues open challenge announces return to Mumbai

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे