कंगना रनौत की नजरों में कुछ ऐसी हैं करीना कपूर, यूं की तारीफ

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 5, 2019 03:06 PM2019-03-05T15:06:00+5:302019-03-05T15:06:00+5:30

कंगना रनौत ने  मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी की सक्सेस को पूरे कास्ट एंड क्रू के साथ हाल ही में सेलेब्रेट किया। ऐक्ट्रेस एकदम नए अंदाज में मीडिया से बात करते हुए नजर आईं।

Kangana Ranaut feels Kareena Kapoor Khan is an 'epitome of a perfect woman'; read her full statement | कंगना रनौत की नजरों में कुछ ऐसी हैं करीना कपूर, यूं की तारीफ

कंगना रनौत की नजरों में कुछ ऐसी हैं करीना कपूर, यूं की तारीफ

कंगना रनौत ने  मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी की सक्सेस को पूरे कास्ट एंड क्रू के साथ हाल ही में सेलेब्रेट किया। ऐक्ट्रेस एकदम नए अंदाज में मीडिया से बात करते हुए नजर आईं।  मीडिया से बातचीत करते हुए कंगना ने अनाउनस किया कि वह खुद की  बाॉयोपिक मूवी पर बहुत जल्द काम करेंगी । 

इसके साथ ही बॉयोपिक की लीड एक्ट्रेस बेबो करीना कपूर खान होंगी। कंगना ने यहां करीना कपूर खान की जमकर तारीफ की। कंगना ने कहा कि करीना एक बेतरीन महिला हैं, वह सकारात्मक सोच रखने वाली एक्ट्रेस हैं।

कंगना ने कहा कि करीना एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बहुत ही ग्रेसफूल ,प्यारी और लोगों के बीच  पसंद की जाने वाली हैं। कंगना जब भी देखती हैं बेबो को तो वह सोचती हैं कि वह एक एक्ट्रेस  , मदर,वाइफ जैसी खूबियां करीना को परफेक्ट वूमन बनाती हैं। कंगना ने  यह भी कहा कि करीना  अक्सर पॉसिटिव मैसेज भेजती  रहती हैं जिससे वह इंस्पायर होती हैं।



आपको बता दें कि कंगना की फिल्म मणिकर्णिका  ने 100 करोड़ कमा लिया हैं ।  हाल ही एक इंटरव्यू में  कंगना से पूछे जाने पर उन्होनें कहा कि वह कभी लेफ्ट आउट मेहसूस नहीं करती हैं तब भी जब उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में नहीं रखा गया था। 

Web Title: Kangana Ranaut feels Kareena Kapoor Khan is an 'epitome of a perfect woman'; read her full statement

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे