कंगना रनौत का दावा- महेश भट्ट मुझे चप्पल से मारने वाले थे लेकिन उनकी बेटी ने रोक लिया

By मनाली रस्तोगी | Published: July 19, 2020 02:06 PM2020-07-19T14:06:54+5:302020-07-19T14:07:24+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के बीच तनाव बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में कंगना ने दावा कि एक बार महेश उन्हें चप्पल से मारने वाले थे। मगर उनकी बेटी ने तब उन्हें रोक लिया।

Kangana Ranaut Claims Mahesh Bhatt Threw A Chappal At Her | कंगना रनौत का दावा- महेश भट्ट मुझे चप्पल से मारने वाले थे लेकिन उनकी बेटी ने रोक लिया

महेश भट्ट को लेकर कंगना रनौत ने किया ये दावा (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsरंगोली चंदेल ने भी काफी पहले ट्विटर के जरिए इस बात का दावा किया थारंगोली अक्सर अपने विवादित ट्वीट को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती थीं

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज के कारण अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, दिवंगत अभिनेता की मौत के बाद से नेपोटिस्म और लॉबिंग को लेकर कंगना कई दावे कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने कई बड़े डायरेक्टर-प्रोड्यूसर पर भी आरोप लगाए।

एक बार फिर चर्चा का विषय बनीं कंगना

वहीं, एक बार फिर कंगना रनौत ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। उन्होंने हाल ही में रिपब्लिक टीवी से बातचीत करते हुए बताया कि दिग्गज फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) उन्हें एक बार चप्पल फेंककर मारने वाले थे क्योंकि उन्होंने उनकी एक फिल्म रिजेक्ट कर दी थी। कंगना ने खुलासा किया कि 'वो लम्हे' का प्रिव्यू देखने के लिए थियेटर पहुंची थीं तो महेश भट्ट ने उनके ऊपर चप्पल फेंकी थी। 

महेश भट्ट की आभारी हैं कंगना रनौत

अपनी बात को जारी रखते हुए कंगना ने कहा कि मैं भट्ट परिवार की आभारी हूं कि उन्होंने मुझे फिल्म इंडस्ट्री में लांच किया। मगर इसके बाद महेश भट्ट को कही से भी मेरे ऊपर चप्पल फेंकने का हक नहीं मिल जाता है। कंगना ने आगे कहा कि एक बार मैं उनके साथ फिल्म पर डिस्कशन कर रही थीं, लेकिन मुझे उसकी थीम समझ नहीं आई। ऐसे में मैंने फिल्म के लिए ना कह दिया। इसपर बस वो मुझे मारने ही वाले थे कि उनकी बेटी ने उन्हें रोक लिया। मैं किसी तरह बची हूं।

रंगोली चंदेल भी पहले लगा चुकी हैं आरोप

मालूम हो, ये पहला मौका नहीं है जब कंगना या उनके परिवार ने महेश भट्ट पर उन्हें चप्पल से मारने का आरोप लगाया हो। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्ट्रेस की बहन रंगोली चंदेल ने कुछ समय पहले इसी विषय में ट्वीट किया था। उन्होंने ट्वीट कर बताया था कि महेश भट्ट ने कंगना को एक बार चप्पल फेंककर मार दी थी। यही नहीं, रंगोली ने ये भी बताया था कि इसके बाद कंगना पूरी रात रोती रही थीं। हालांकि, अब इस बात में कितनी सच्चाई है इसके बारे में ज्यादा किसी के पास भी जानकारी नहीं है।

Web Title: Kangana Ranaut Claims Mahesh Bhatt Threw A Chappal At Her

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे