युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर धोनी की चुप्पी को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने उठाए गंभीर सवाल, ट्वीट कर कही ये बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 15, 2019 03:49 PM2019-06-15T15:49:56+5:302019-06-15T15:49:56+5:30

कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में न केवल युवराज सिंह बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी का भी जिक्र किया है।

kamaal r khan yuvraj singh retirement no comment from dhoni | युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर धोनी की चुप्पी को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने उठाए गंभीर सवाल, ट्वीट कर कही ये बात

युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर धोनी की चुप्पी को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने उठाए गंभीर सवाल, ट्वीट कर कही ये बात

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह ने 10 जून को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। युवराज के सन्यास के जहां फैंस के बीच निराश फैली हुई है, वहीं हर कोई उनको शुभकामनाएं दे रहा है। हर कोई उनके खेल के लिए उनको सराह रहा है। लेकिन कमाल आर खान के पूर्व कप्तान एम एस धोनी पर सवाल खड़े किए हैं।

कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में न केवल युवराज सिंह बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी का भी जिक्र किया है। कमाल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है।

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर अपने ट्वीट में लिखा है कि युवराज सिंह ने अपने रिटायरमेंट के समय धोनी के बारे में कुछ नहीं कहा और न ही धोनी ने उनके रिटायरमेंट पर कुछ बोला, इसका मतलब है कि दुश्मनी गहरी भी है और पुरानी भी।

इस ट्वीट के साथ ही कमाल ने कई सवाल भी खड़े कर दिए हैं। क्योंकि खुद युवराज ने भी अपने रिटायरमेंट की स्पीच में भी धोनी का नाम नहीं लिया था। अब कमाल के आरोप के बाद सवाल कई खड़े हो गए हैं।सकमाल आर खानके अलावा कई लोगों ने युवराज सिंह  को भविष्य की योजनाओं के लिए शुभकामनाएं दीं हैं।

Web Title: kamaal r khan yuvraj singh retirement no comment from dhoni

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे