प्रोड्यूसर ने सौरभ गांगुली से पूछा- रवि शास्त्री को कब निकाल रहे...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 23, 2019 04:23 PM2019-10-23T16:23:42+5:302019-10-23T16:23:42+5:30

कमाल आर खान बॉलीवुड में अपने बड़बोलेपन के लिए जाने जाते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय रखते रहते हैं।

kamaal r khan tweet on bcci president sourav ganguly and ravi shastri | प्रोड्यूसर ने सौरभ गांगुली से पूछा- रवि शास्त्री को कब निकाल रहे...

प्रोड्यूसर ने सौरभ गांगुली से पूछा- रवि शास्त्री को कब निकाल रहे...

Highlightsभारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली भारतीय क्रिकेट नियंत्रयम बोर्ड के अध्यक्ष बन गए हैं। सौरभ गांगुली के बीसीसीआई के अध्यक्ष बनते ही उनसे सभी फैंस उनको बधाई दे रहे हैं

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली भारतीय क्रिकेट नियंत्रयम बोर्ड के अध्यक्ष  बन गए हैं। सौरभ गांगुली के बीसीसीआई के अध्यक्ष बनते ही उनसे सभी फैंस उनको बधाई दे रहे हैं। इससे पहले सौरभ गांगुली क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के अध्यक्ष थे। हाल ही में उनके बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर बॉलावुड एक्टर कमाल आर खान ट्वीट किया है। कमाल ने सौरभ गांगुली और रवि शास्त्री को लेकर  ट्वीट किया है।

कमाल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।कमाल आर खान बॉलीवुड में अपने बड़बोलेपन के लिए जाने जाते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय रखते रहते हैं। वह आए दिन किसी ना किसी पर निशाना भी साधते रहते हैं।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली से सवाल करते हुए कमाल ने ट्वीट किया है कि प्रिय सौरभ गांगुली, आप कर बेपरवाह और हमेशा एल्कोहॉलिक रहने वाले रवि शास्त्री को कब निकाल रहे हैं।

बीसीसीआई का अध्यक्ष बनने की रेस में सौरभ गांगुली के अलावा बृजेश पटेल भी शामिल थे। वहीं, गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह को बीसीसीआई के सचिव को रूप से चुना गया है।

कश्मीरियों की दी सलाह

कमाल ने कश्मीरियों को सलाह दी है। हाल ही में केआरके ने ट्वीट करके लिखा है कि कश्मीर में जो भी हो रहा है। उसके लिए सरकार जिम्मेदार नहीं है। लोगों के यह बात समझना चाहिए कि अब एक बार 370 हटने के बाद उसे वापस नहीं लिया जाएगा, उन्हें यह विरोध बंद कर देना चाहिए। उन्हें अब सामान्य खुशहाल जीवन जीना चाहिए। हम भारत के लोग उनका अधिकार नहीं छिनेंगे।

केआरके ने आगे लिखा है, ‘सरकार ने जो भी गलत किया है, मैं उसका हमेशा विरोधी रहा हूं लेकिन अनुच्छेद 370 हटाने के लिए सरकार की निंदा नहीं कर सकता। यह कश्मीरी लोगों के भले के लिए है और पूरा भारत सभी भारतीयों का है। कश्मीरी लोगों के लिए अलग नियम नहीं हो सकता। जय हिंद।

Web Title: kamaal r khan tweet on bcci president sourav ganguly and ravi shastri

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे