मुंह से आग निकालने की कोशिश कर रहे शख्स हुआ हादसे का शिकार तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने साधा निशाना, कहा-भक्त ऑफ द ईयर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 6, 2020 12:11 PM2020-04-06T12:11:32+5:302020-04-06T12:11:32+5:30

हाल ही में कमाल आर खान का सॉन्ग 'तुम मेरी हो' (Tum Meri Ho) रिलीज हुआ था। उनके गाने पर अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन जैसे सितारों ने भी रिएक्शन दिया था

kamaal r khan shares viral video of man | मुंह से आग निकालने की कोशिश कर रहे शख्स हुआ हादसे का शिकार तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने साधा निशाना, कहा-भक्त ऑफ द ईयर

मुंह से आग निकालने की कोशिश कर रहे शख्स हुआ हादसे का शिकार तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने साधा निशाना, कहा-भक्त ऑफ द ईयर

Highlightsवीडियो को बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया हैकमाल के द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

कोरोना वायरस से इन दिनों भारत जंग लड़ रहा है। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद रविवार रात 9 बजे एक अनोखा नजारा देखने को मिला है। रात 9 बजे पीएम की अपील के बाद लोगों ने अपने घरों की लाइट बंद कर दी थी। घर के बाहर और बालकनी और छतों आदि पर लोगों ने दीया, मोबाइल की टार्च आदि जलाई। किन इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स मुंह से आग जलाने की कोशिश करता है, लेकिन तभी उसके साथ हादसा हो जाता है।

इस वीडियो को बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है, जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। कमाल के द्वारा शेयर किए गए वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "यह है भक्त ऑफ द ईयर।वीडियो में व्यक्ति मुंह के जरिए आग लगाने की कोशिश करता है, तभी अचानकर आग उसके कुर्ते पर भी लग जाती है। इसे देखकर वहां मौजूद लोग दौड़कर शख्स की मदद के लिए आगे आते हैं।


कमाल इस तरह के ट्वीट करते रहते हैं। इससे पहले एक बार कोरोना के भारत में आने से पहले केआरके ने ट्वीट किया था भारत में कोरोना आ जाए। जिसके बाद वह जमकर ट्रोल भी हुए थे। अब एक बार फिर से केआरके के इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

हाल ही में कमाल आर खान का सॉन्ग 'तुम मेरी हो' (Tum Meri Ho) रिलीज हुआ था। उनके गाने पर अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन जैसे सितारों ने भी रिएक्शन दिया था। कमाल ने देशद्रोही फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। फिल्म नहीं चली लेकिन कमाल अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो गए। कमाल रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं।

Web Title: kamaal r khan shares viral video of man

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे