प्रेग्नेंट हैं अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ कल्की कोचलिन, कहा-पानी में देना चाहती हैं बच्चे को जन्म

By मेघना वर्मा | Published: September 29, 2019 11:44 AM2019-09-29T11:44:49+5:302019-09-29T11:44:49+5:30

कल्की कोचलिन ने आगे कहा कि वो अभी भी काम करना चाहती हैं मगर थोड़ी धीमी गति है। बता दें कल्की कोचलिन ने साल 2011 में अनुराग कश्यप के साथ शादी की थी। मगर इनकी शादी ज्यादा दिन चल नहीं पाई।

Kalki Koechlin reveals that she is pregnant | प्रेग्नेंट हैं अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ कल्की कोचलिन, कहा-पानी में देना चाहती हैं बच्चे को जन्म

प्रेग्नेंट हैं अनुराग कश्यप की एक्स वाइफ कल्की कोचलिन, कहा-पानी में देना चाहती हैं बच्चे को जन्म

Highlightsकल्की हाल ही में नेटफ्लिक्स की सीरीज सेक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन में नजर आई थीं।इस सीजन में उन्होंने एक्स हसबैंड अनुराग कश्यप के साथ काम किया था।

कल्की कोचलिन इन दिनों अपने सीरीज सेक्रेड गेम्स सीजन 2 की सक्सेस को इंज्वॉय कर रही हैं। वहीं इस सीरीज में कल्की कोचलिन ने अपने एक्स हसबैंड अनुराग कश्यप के साथ काम किया है। रिसेंटली कल्की कोचलिन एक बार फिर से चर्चा में हैं। कलकी ने हाल ही में खुलासा किया है कि वो पांच महीने से प्रेग्नेंट हैं। 

कल्की कोचलिन ने एचटी ब्रंच को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वो अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। कुछ दिनों पहले कल्की कोचलिन के बॉयफ्रेंड Guy Hershberg जो की इजराइल में एक क्लासिक पेंटर हैं के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। कल्की कोचलिन ने ये भी इच्छा जताई है कि वो अपने बेबी को वॉटर बर्थ देना चाहती हैं। 

कल्की कोचलिन ने बताया की कैसे प्रेग्नेंसी के दौरान उनको खुद में चेंजेंज आ रहे हैं। कल्की कोचलिन ने बताया, 'मुझे अभी से ही खुद में चेंज महसूस होने लगा है जैसे मैं चीजों को लेकर रिएक्ट करती हूं। मैं और भी ज्यादा डैलिब्रेट, सुस्त और पेशेंट हो गई हूं। जब आपके अंदर मदरहुड आती है तो आपके अंदर बहुत से बदलाव हो जाते हैं।'

कल्की कोचलिन ने आगे कहा कि वो अभी भी काम करना चाहती हैं मगर थोड़ी धीमी गति है। बता दें कल्की कोचलिन ने साल 2011 में अनुराग कश्यप के साथ शादी की थी। मगर इनकी शादी ज्यादा दिन चल नहीं पाई। पहले 2013 में वो सेप्रेट हुए और साल 2015 में उन्होंने तलाक ले लिया। वर्कफ्रंट की बात करें तो कल्की कोचलिन जल्द ही सीरीज भ्रम में दिखाई देंगी।

Web Title: Kalki Koechlin reveals that she is pregnant

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे