मां बनी एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन , दिया बेटी को जन्म

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 8, 2020 05:29 PM2020-02-08T17:29:23+5:302020-02-08T17:31:32+5:30

एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन ने बेटी को जन्म दिया है। कल्कि कोचलिन आए दिन अपन बेबी बंप के साथ तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं

kalki koechlin gave birth to baby girl | मां बनी एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन , दिया बेटी को जन्म

मां बनी एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन , दिया बेटी को जन्म

फिल्म एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन मां बन गई हैं। एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है। कल्कि कोचलिन आए दिन अपन बेबी बंप के साथ तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थीं।

फोटोज से साफ पता लगता था कि वह अपने पहले बच्चे के लिए काफी उत्साहित थीं। वह अपने अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बच्चे की मां बनी हैं। एक्ट्रेस के मां बनने की जानकारी सोशल मीडया से ही सामने आई है।

हाल ही में कल्कि कोचलिन ने कहा था कि वह वॉटर बर्थ के जरिए बच्चा पैदा करने का प्लान कर रही हैं। कल्कि कोचलिन ने बताया था कि उन्होंने और उनके बॉयफ्रेंड ने बच्चे का ऐसा नाम भी सोच लिया है जो बेटे या बेटी दोनों पर सूट करे।

6 साल पहले कल्कि जब अनुराग कश्यप की पत्नी थी तो वह मां बनने के खिलाफ थीं लेकिन अब उन्हें परिवार की जरूरत महसूस हो रही थी।

Web Title: kalki koechlin gave birth to baby girl

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे