Kalki Koechlin Daughter: कल्कि ने शेयर किेए बेटी के फुट प्रिंट्स, रखा ये नाम

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 11, 2020 08:06 AM2020-02-11T08:06:51+5:302020-02-11T08:06:51+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि केंकला ने 7 फरवरी को बेटी को जन्म दिया है। मां बनने के बाद अब उन्होंने अपनी बेटी के फुट प्रिंट्स भी इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं।

Kalki Koechlin Daughter: Kalki shares daughter's foot prints, named it | Kalki Koechlin Daughter: कल्कि ने शेयर किेए बेटी के फुट प्रिंट्स, रखा ये नाम

Kalki Koechlin Daughter: कल्कि ने शेयर किेए बेटी के फुट प्रिंट्स, रखा ये नाम

Highlightsकल्कि कोचलिन ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है. प्रेग्नेंसी के पूरे नौ महीने तक एक्टिव रही कल्कि ने अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने बेबी के नाम की घोषणा की है

कल्कि कोचलिन ने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है. प्रेग्नेंसी के पूरे नौ महीने तक एक्टिव रही कल्कि ने अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने बेबी के नाम की घोषणा की है. कल्कि ने अपनी बेटी का नाम साफो रखा है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी दिल की भावनाओं को भी जाहिर किया है.

कल्कि ने कहा कि बच्चा पैदा करना दुनिया के सबसे मुश्किल कामों में से एक है लेकिन इसके बावजूद मांओं को वो सम्मान नहीं मिल पाता जिसकी वो हकदार हैं. कल्कि ने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, ''साफो का स्वागत करें, जो 07/02/20 को पैदा हुई है. उसने 9 महीने मेरे यूट्रेस में बिताए हैं.

अब उसे थोड़ी सी जगह दीजिए. शुभकामनाओं और सकारात्मक ऊर्जा के लिए आप सभी का धन्यवाद. और उन सभी मांओं को सलाम है जो बच्चा पैदा करने के भयंकर अनुभव से गुजरती हैं. कई महिलाओं को इसका क्रेडिट तक नहीं दिया जाता है और न ही उन्हें सबसे बड़ी चुनौती का सामना करने के लिए सहारा ही दिया जाता है, लेकिन उनसे उम्मीद की जाती है कि वे ये सब अपनी ड्यूटी समझकर करें.

बच्चे को जन्म देने की प्रक्रिया में मनोवैज्ञानिक और शारीरिक दिक्कतों का सामना करना पड़ता है और ऐसे में पूरे समुदाय का सहयोग ही सही मायने में सच्चा मरहम होगा.'' बता दें कि कल्कि ब्वॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के साथ रिलेशनशिप में हैं.

Web Title: Kalki Koechlin Daughter: Kalki shares daughter's foot prints, named it

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे