कल्कि कोचलिन को मिला उनका नया प्यार, 4 साल पहले अनुराग कश्यप से हो चुका है तलाक

By मेघना वर्मा | Published: September 3, 2019 07:50 PM2019-09-03T19:50:45+5:302019-09-03T19:50:45+5:30

कल्कि ने बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप से शादी की थी। मगर चार साल पहले 2015 में दोनों का तलाक हो गया।

kalki koechlin dating mystery man share a photo | कल्कि कोचलिन को मिला उनका नया प्यार, 4 साल पहले अनुराग कश्यप से हो चुका है तलाक

कल्कि कोचलिन को मिला उनका नया प्यार, 4 साल पहले अनुराग कश्यप से हो चुका है तलाक

कल्कि कोचलिन रिसेंटली अनुराग कश्यप की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स सीजन 2 में दिखाई दी थी। सीरीज को जनता का ज्यादा प्यार तो नहीं मिला लेकिन कल्कि की एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा। वहीं इस सीरीज में उन्हेंने अपने एक्स हसबैंड अनुराग कश्यप के साथ काम किया है।

इस बात को लेकर भी काफी बज्ज बना हुआ था। हाल ही में कल्कि ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर की है। जिससे कयास लगाया जा रहा है कि तलाक के बाद एक्ट्रेस की लाइफ में एक मिस्ट्रीमैन की एंट्री हो चुकी है। 

कल्कि ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की। इस फोटो में वो अपने रयूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ दिखाई दे रही हैं। दोनों हीकाफी कोजी पोज देते दिख रहे हैं। वहीं कल्कि ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'हमेशा ही संडे होता है जब मैं अपने केवमैन के साथ होती हूं' कल्कि ने अपनी इस फोटो में हलांकि यह नहीं बताया है कि मिस्ट्रमैन हैं कौन मगर उनकी केमेस्ट्री काफी सही लग रही है।

कल्कि ने इससे पहले भी कई बार इस मिस्ट्रीमैन के साथ फोटोज डाली है। जिसपर फैंस ने काफी कमेंट किया है। लोग लगातार कयास लगा रहे हैं कि उनकी यह फोटो उनके परफेक्ट मिस्टर राइट के साथ है। दोनों अक्सर लंच डेट पर भी नजर आए हैं। 

बता दें कल्कि ने बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप से शादी की थी। मगर चार साल पहले 2015 में दोनों का तलाक हो गया। दोनों एक दूसरे के करीब फिल्म देव डी पर आए थे। कल्कि कोचलिन जल्द ही वेब सीरीज भ्रम में नजर आने वाली है। 

Web Title: kalki koechlin dating mystery man share a photo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे