Kajal Aggarwal Wedding: शादी से चंद घंटों पहले फैंस के सामने आईं काजल अग्रवाल, पिंक ड्रेस में दिखा खूबसूरत अंदाज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 30, 2020 01:20 PM2020-10-30T13:20:53+5:302020-10-30T17:25:16+5:30

काजल अग्रवाल को इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वो पीले रंग की सूट में नजर आ रही हैं और साथ में काला चश्मा लगाकर डांस कर रही हैं

Kajal Aggarwal came in front of the fans for a few hours before marriage | Kajal Aggarwal Wedding: शादी से चंद घंटों पहले फैंस के सामने आईं काजल अग्रवाल, पिंक ड्रेस में दिखा खूबसूरत अंदाज

Kajal Aggarwal Wedding: शादी से चंद घंटों पहले फैंस के सामने आईं काजल अग्रवाल, पिंक ड्रेस में दिखा खूबसूरत अंदाज

Highlightsबिजनेसमैन गौतम किचलू से शादी करेंगी काजल। चंद घंटो पहले काजल घर से बाहर निकलकर फैंस के सामने आईं।

बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में भी अपनी अभिनय प्रतिभा का लोहा मनवाने वाली 'सिंघम' की अभिनेत्री काजल अग्रवाल शादी करने जा रही हैं।  हाल ही में इस खबर की पुष्टि करते हुए काजल ने सोशल मीडिया पर अपनी ओर से एक आधिकारिक बयान जारी किया है। आज यानि 30 अक्टूबर को एक्ट्रेस विवाह के बंधन में बंध जाएंगी।

हल्दी मेहंदी की काजल की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) की और भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींच रही हैं। ऐसे में शादी के चंद घंटो पहले काजल घर से बाहर निकलकर फैंस के सामने आईं।

सोशल मीडिया पर काजल की शादी के कुछ घंटे पहले की फोटो सामने आई है। इस फोटो में काजल पिंक कलर का सुंदर सूट पहने नजर आई हैं। इसके साथ ही उनके हाथों में मेंहदी रजी हुई है और आंखों पर चश्मा लगाया हुआ। काजल के साथ उनकी मां भी नजर आईं।

काजल फैंस को आभिवादन भी करती नजर आईं। काजल की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस को एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज काफी ज्यादा पसंद आया है। अब सभी चाहने वालों को काजल की शादी की फोटोज का बेसब्री से इंतजार है।

कौन हैं गौतम किचलू

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गौतम किचलू एक बिजनेसमैन हैं। वह इंटीरियर डिजाइन और होम डेकोर कंपनी चलाते हैं। गौतम किचलू और काजल अग्रवाल की मुलाकात कैसे हुई इस बारे में अभी तक जानकारी सामने नहीं आ पाई है, लेकिन बताया जा रहा है कि ये अरेंज्ड कम लव मैरिज है। कुछ दिनों पहले अदाकारा को लेकर खबरें आ रही थीं कि वह किसी बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं।

Web Title: Kajal Aggarwal came in front of the fans for a few hours before marriage

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे