'काला' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फिर से फैंस को दीवाना करेंगे रजनीकांत

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 29, 2018 08:55 AM2018-05-29T08:55:14+5:302018-05-29T08:59:05+5:30

एक बार फिर से पर्दे पर रजनीकांत का धमाल देखने को मिलने वाला है। सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'काला' का नया ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया है।

kaala new trailer release rajnikanth | 'काला' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फिर से फैंस को दीवाना करेंगे रजनीकांत

'काला' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, फिर से फैंस को दीवाना करेंगे रजनीकांत

मुंबई, 29 मई: एक बार फिर से पर्दे पर रजनीकांत का धमाल देखने को मिलने वाला है। सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'काला' का नया ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को तमिल और हिंदी में रिलीज किया गया है। 

चंडीगढ़ में नवोदित सिंगर की गोलीमार कर हत्या, पुलिस ने जांच की शुरू

खास बात ये है कि इस फिल्म में नाना पाटेकर एक निगेटिव पॉलिटिशियन के रोल में हैं। जबकि फिल्म में रजनीकांत काला के रूप में हैं। फिल्म में वह नाना पाटेकर से जमीन पर लड़ते दिखाई देंगे, हुमा कुरैशी, रजनीकांत की एक्स गर्लफ्रेंड के रोल में हैं। 

 फैंस को पर्दे पर दोनों का रोमांस देखने की उत्सुकता है। ये फिल्म 7 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म को  धनुष की वंडरबार फिल्मस  ने प्रोड्यूस किया है, फिल्म में संतोष नारायणन ने संगीत दिया हैय़गाने में पॉलिटिकल मैसेज दिए गए हैं।


वीडियो: संजू का टीजर देख रणबीर के मुरीद हुए ऋषि कपूर, कहा- बेटे को इतना नहीं चढ़ाना चाहिए

 'काला' के लिए सोमवार को ट्विटर ने एक खास इमोजी लॉन्च किया। यूजर्स हैशटैग काला ट्वीट कर खास तौर से डिजाइन किया गया इमोजी पा सकते हैं। फैंस को रजनीकांत का ये नया अंदाज खासा पसंद आ रहा है। ऐसे में देखना होगा कि ये फिल्म पर्दे पर क्या धमाल करती है।

Web Title: kaala new trailer release rajnikanth

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे