लाइव न्यूज़ :

Josh App: त्योहारी सीजन में जोश ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ, दुर्गा पूजा के लिए बच्चों को बांटे कपड़े और तोहफे

By अंजली चौहान | Published: October 20, 2023 1:29 PM

इस दुर्गा पूजा जोश ने कोलकाता स्थित लोकप्रिय एनजीओ बंधु एक आशा के साथ डिजिटल पार्टनर के रूप में हाथ मिलाया है, जो उनकी नेक पहल - अनोंदो दान उत्सव 2023 का हिस्सा है

Open in App

Josh App: पॉपुलर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जोश ऐप ने इस त्योहारी सीजन हर चेहरे पर मुस्कान लाने का संकल्प लिया है। दुर्गा पूजा, दशहरा और कई अन्य त्योहारों को देखते हुए जोश ने कोलकाता स्थित लोकप्रिय एनजीओ बंधु एक आशा के साथ डिजिटल पार्टनर के रूप में हाथ मिलाया है।

इस नेक पहल के जरिए सामाजिक रूप से पिछड़े क्षेत्रों के 25,000 से अधिक बच्चों को नए कपड़े सौंपे जाएंगे। यह कदम अनोंदो दान उत्सव 2023 का हिस्सा है और इसके जरिए लोगों की मदद की जाएगी।

एनजीओ ने 6 अक्टूबर को कोलकाता के बिड़ला संग्रहालय में एक महीने तक चलने वाले दान शिविर की आधिकारिक घोषणा की। घोषणा में कहा गया कि डिजिटल युग में, हमारे पास एक मजबूत उपकरण है जिसका उपयोग अगर सही उद्देश्य के लिए किया जाए तो यह एक बड़ा प्रभाव पैदा कर सकता है! हाँ, यह सोशल मीडिया है! जोश के बांग्ला समुदाय के रचनाकारों ने कार्यक्रम में भाग लेकर अपना समर्थन बढ़ाया और कई बच्चों को कपड़े वितरित करने और उनके चेहरे पर मुस्कान लाने में भाग लिया। इस कार्यक्रम में बांग्ला फिल्म जगत की कई मशहूर हस्तियों ने भी भाग लिया, जो एनजीओ के वफादार संरक्षक भी हैं। 

रनोजॉय बिष्णु, अंतरा चटर्जी और सौमोजीत अदक नाम की इन हस्तियों ने इस तरह के नेक काम से जुड़े रहने के लिए जोश को विशेष बधाई दी।

क्या है अनोंदो दास उत्सव?

अनोंदो दान उत्सव का लक्ष्य आने वाले दिनों में गरीब बच्चों के बीच कपड़े वितरित करके और त्योहारी सीजन के दौरान उनके चेहरे पर मुस्कान लाकर कई ग्रामीण क्षेत्रों को कवर करना है। जोश परिवार अपने प्रभावशाली लोगों के माध्यम से सोशल मीडिया पर इस पहल को बढ़ावा देकर जागरूकता फैलाएगा। 

एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए, बंधु एक आशा के महासचिव नूपुर रॉय ने कहा, "हम वास्तव में हमारे साथ जुड़ने और सोशल मीडिया पर इस पहल को दूर-दूर तक ले जाने के लिए जोश के आभारी हैं। हम सभी सोशल मीडिया की ताकत जानते हैं और कब प्रभावशाली लोग हमारे उद्देश्य में रुचि दिखाते हैं, इससे हमें और अधिक खुशी और गर्व होता है।"

टॅग्स :दुर्गा पूजाहिंदू त्योहारNGO
Open in App

संबंधित खबरें

पूजा पाठAkshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया पर कैसे करें मां लक्ष्मी को खुश?, इन 5 मंत्रों का करें जाप ...

पूजा पाठAkshaya Tritiya 2024: इन 4 कारणों से जानिए अक्षय तृतीया पर क्यों खरीदें सोना एवं अन्य कीमती धातुएं

पूजा पाठAkshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया कल, अधिक से अधिक लाभ पाने के लिए इस समय करें खरीदारी, जान लें शुभ मुहूर्त

पूजा पाठVaishakh Amavasya 2024 Upay: वैशाख अमावस्या 8 मई को, इस दिन जरूर करें ये 5 उपाय, नहीं होगी पैसों की किल्लत

पूजा पाठAkshaya Tritiya 2024: इस बार अक्षय तृतीया पर जरूर खरीदें इन 10 चीजों में से कोई एक आइटम

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...

बॉलीवुड चुस्कीबोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर 'ईरानी मूवीटोन' की दुनिया की एक झलक साझा की

बॉलीवुड चुस्कीSarfarosh 2: आमिर खान ने 'सरफरोश 2' को लेकर किया बड़ा खुलासा, जानें 25 साल बाद क्यों फिल्म बनाने की उठी मांग

बॉलीवुड चुस्कीWatch: विक्रांत मैसी की कैब ड्राइवर के साथ बहस, ड्राइवर ने लगाया गाली गलौच का आरोप; जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

बॉलीवुड चुस्कीमनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म इस दिन होगी रिलीज