जावेद अख्तर ने 'पीएम नरेन्द्र मोदी' फिल्म के पोस्टर में नाम होने पर जताई नाराजगी, ट्वीट कर बताया शॉकिंग

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 22, 2019 07:56 PM2019-03-22T19:56:53+5:302019-03-22T20:19:25+5:30

फिल्म पीएम नरेन्द्र मोदी 5 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है और इसमें पीएम मोदी की भूमिका विवेक ओबरॉय निभा रहे हैं. यह एक बायोपिक फिल्म है.

Javed Akhtar tweets about PM NARENDRA MODI trailer starrers Vivek obroi | जावेद अख्तर ने 'पीएम नरेन्द्र मोदी' फिल्म के पोस्टर में नाम होने पर जताई नाराजगी, ट्वीट कर बताया शॉकिंग

image source- News 18

HighlightsPM NARENDRA MODI फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज़ होगी.इस फिल्म में मुख्य भूमिका में विवेक ओबरॉय है.

बॉलीवुड के जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर ने 5 अप्रैल को रिलीज़ हो रही फिल्म पीएम नरेन्द्र मोदी के पोस्टर में अपना नाम होने पर नाराजगी जताई है. उन्होंने बाकायदा ट्वीट कर लिखा है कि ये उनके लिए शॉक की तरह है कि फिल्म के पोस्टर में उनका नाम शामिल है जबकि उन्होंने फिल्म में एक भी गाना नहीं लिखा है. 

फिल्म पीएम नरेन्द्र मोदी 5 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है और इसमें पीएम मोदी की भूमिका विवेक ओबरॉय निभा रहे हैं. यह एक बायोपिक फिल्म है. 

फिल्म का ट्रेलर लांच हो चुका है. लांच होने के साथ ही यह फिल्म विवादों में भी आ गया है. डीएमके ने मांग की है कि लोकसभा चुनाव तक फिल्म के रिलीज़ को टाल दिया जाए. उनके मुताबिक इसमें पीएम मोदी का गैरजरूरी रूप से महिमामंडान हो गया है. फिल्म के ट्रेलर को 1 दिन में ही 11 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है. 



 

जावेद अख्तर नरेन्द्र मोदी की नीतियों के आलोचक रहे हैं. वैचारिक स्तर पर भी उनकी बीजेपी से मतभिन्नता रहती है. 

Web Title: Javed Akhtar tweets about PM NARENDRA MODI trailer starrers Vivek obroi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे