जान्हवी कपूर का सबसे बड़ा दीवाना, हर पोस्ट में लिखता है 'आई लव यू'!

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: May 22, 2018 10:08 AM2018-05-22T10:08:52+5:302018-05-22T10:08:52+5:30

वैसे तो बॉलीवुड स्टार्स के करोड़ों फैंस होते हैं लेकिन कुछ अलग ही दीवाने होते हैं जो इस करोड़ों फैंस के बीच में भी बन जाते हैं चर्चा का विषय। ऐसा ही एक दीवाना है उभरती एक्ट्रेस और श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर का.

Janhvi Kapoor's Secret Admirer: Chennai Based Karthik Vijay is Janhvi Kapoor's Biggest Fan | जान्हवी कपूर का सबसे बड़ा दीवाना, हर पोस्ट में लिखता है 'आई लव यू'!

Janhvi Kapoor's Secret Admirer: Chennai Based Karthik Vijay is Janhvi Kapoor's Biggest Fan

मुंबई, 22 मई: कार्थिक विजय नाम है जान्हवी कपूर के एक दीवाने का. चेन्नई के रहने वाले कार्थिक विजय की हर ट्वीट जान्हवी के लिए ही होती है और वह अपनी हर पोस्ट में जान्हवी को 'आई लव यू जान्हवी' लिखना नहीं भूलता। अगर आप कार्थिक के ट्विटर अकाउंट में चेक करेंगे तो आपको ज्यादातर ट्वीट जान्हवी कपूर को लेकर ही मिलेंगी या कार्थिक की जान्हवी कपूर से रिलेटेड ट्वीट्स पर रीट्वीट मिलेगा।

ट्वीटर पर कार्थिक की लोकेशन विल्लीवक्कम दिख रही है जो चेन्नई के पेरंबूर पुरासवकम जिले में है. 






कार्थिक के पोस्ट की एक खासियत यह है कि जान्हवी कपूर की फोटोज़ के साथ वो अपनी भी एक तस्वीर को ट्वीट करना नहीं भूलता! 

English summary :
Bollywood Actress Janhvi Kapoor's Secret Admirer: Chennai Based Karthik Vijay is Janhvi Kapoor's Biggest Fan. He regularly Tweet her pictures and doesn't miss to say her 'I Love You Janhvi'


Web Title: Janhvi Kapoor's Secret Admirer: Chennai Based Karthik Vijay is Janhvi Kapoor's Biggest Fan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे