श्री देवी की बेटी जाह्नवी का जिम लुक है हिट, वीडियो में देखें इनके फिटनेस का राज

By पल्लवी कुमारी | Published: January 10, 2018 05:20 PM2018-01-10T17:20:48+5:302018-01-10T17:39:53+5:30

जाह्नवी कपूर की सोशल मीडिया पर वायरल इन वीडियो को देख आप भी अपना दिल हार बैठेंगे।

Janhvi Kapoor viral gym look and exercise video on social media | श्री देवी की बेटी जाह्नवी का जिम लुक है हिट, वीडियो में देखें इनके फिटनेस का राज

जाह्ववी कपूर

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर इस साल बॉलीवुड में फिल्म धड़क से एंट्री करने जा रही हैं। इसको लेकर जाह्नवी जबरदस्त तैयारी में जुटी हैं। खास तौर पर जाह्नवी अपनी फिटनेस को लेकर बहुत सीरियस हैं। इसी वजह से वह इन दिनों हमेशा जिम में नजर आती हैं। जाह्नवी कपूर की इन दिनों कुछ जिम वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर किस तरह फिट और सेक्सी दिखने के लिए जिम में पसीना बहा रही हैं। वहीं एक वीडियो में जिम इंस्ट्रक्टर के साथ जाह्नवी मजाक करती दिख रही हैं और सिक्स पैक ऐब्स बनाने के फंडे सिखा रही हैं। वीडियो वाकई काफी मजेदार है। इन दिनों उनका परिवार मॉस्को में छुट्टियों पर हैं लेकिन जाह्नवी कपूर शूटिंग में बिजी हैं। 

वहीं एक अन्य वीडियो में सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर यास्मिन कराचीवाला ने भी एक वीडियो शेयर की है।  इस वीडियो की शुरुआत में यास्मिन वर्कआउट करती दिख रही हैं जिसके बाद उन्हें जाह्नवी ज्वाइन करती हैं । जाह्नवी भी इस वीडियो में वर्कआउट करती दिख रही हैं। 

बता दें कि धड़क'  मराठी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'सैराट' की हिंदी रीमेक है। 'धड़क' को शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे हैं, जो धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज के बैनर तले बन रही है। 'धड़क' 6 जुलाई 2018 को रिलीज होगी।

यहां देखें जाह्ववी के जिम लुक की तस्वीर

 

Web Title: Janhvi Kapoor viral gym look and exercise video on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे