अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की मां को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती, सामने आई ये बात

By अनिल शर्मा | Published: January 4, 2022 04:39 PM2022-01-04T16:39:46+5:302022-01-04T16:46:55+5:30

सूत्र के हवाले से पिंकविला ने लिखा है कि जैकलीन की मां अस्पताल में हैं और चिकित्सकीय देखरेख में हैं।

jacqueline Fernandez mother suffers a heart stroke in Bahrain rushed to the hospital | अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की मां को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती, सामने आई ये बात

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की मां को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती, सामने आई ये बात

Highlightsजैकलीन के माता-पिता बहरीन में ही रहते हैंजैकलीन ने बताया था कि उनकी मां भारत की स्थिति देखकर चिंतित होती हैं

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की मां को बहरीन में दिल का दौरा पड़ा है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक 'भूत पुलिस' अभिनेत्री की मां किम फर्नांडीज को बहरीन में दिल का दौरा पड़ा है जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गौरतलब है कि जैकलीन के माता-पिता अब कुछ वर्षों से बहरीन में रह रहे हैं।

सूत्र के हवाले से पिंकविला ने लिखा है कि जैकलीन की मां अस्पताल में हैं और चिकित्सकीय देखरेख में हैं। इससे पहले ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, जैकलीन फर्नांडीज ने कहा था कि उसके माता-पिता महामारी के बीच उसकी भलाई के बारे में काफी चिंतित हैं और चाहते थे कि वह बहरीन चली जाएं।

जैकलीन ने साक्षात्कार में बताया था कि श्रीलंका के उनके मित्र और उनके माता-पिता जब समाचार में भारत की स्थिति देखते हैं तो वे घबरा जाते हैं। जैकलीन ने कहा था कि उनके माता-पिता चाहते हैं कि वह भी बहरीन लौट आएं। जैकलीन के मुताबिक श्रीलंका में उनके चाचा और चचेरे भाई भी उन्हें अपने पास बुलाते हैं। हालाँकि, फिल्मों की वजह से जैकलीन भारत में रहना चाहती हैं।

Web Title: jacqueline Fernandez mother suffers a heart stroke in Bahrain rushed to the hospital

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे