नाक की सर्जरी से लेकर नाम बदलने तक, बॉलीवुड की इस टॉप एक्ट्रेस ने किए जिंदगी के अहम खुलासे-जानकर रह जाएंगे हैरान

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 6, 2020 03:11 PM2020-03-06T15:11:44+5:302020-03-06T15:11:44+5:30

हाल ही में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नाडिज ने पिंकविला को इंटरव्यू दिया है। जैकलीन के कहा है कि दूसरे देश से भारत आकर करियर बनाना मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था।

jacqueline Fernandez Makes SHOCKING Revelation; Was Asked To Get A Nose Job, Change Her Name While Entering Bollywood | नाक की सर्जरी से लेकर नाम बदलने तक, बॉलीवुड की इस टॉप एक्ट्रेस ने किए जिंदगी के अहम खुलासे-जानकर रह जाएंगे हैरान

नाक की सर्जरी से लेकर नाम बदलने तक, बॉलीवुड की इस टॉप एक्ट्रेस ने किए जिंदगी के अहम खुलासे-जानकर रह जाएंगे हैरान

Highlightsजैकलीन फर्नांडिज को मिस श्रीलंका से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने के लिए उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा।जैकलीन ने पहली बार अपने स्ट्रगल के बारे में खुलकर बात की है।

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक जैकलीन फर्नाडिज के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। ऐसे में जैकलीन एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड बैकग्राउंड से नहीं आती हैं। मिस श्रीलंका से लेकर बॉलीवुड तक का सफर उनके लिए आसान नहीं रहा है। एक्ट्रेस ने बताया है जब वह बॉलीवुड में आई थीं तो उनको नाक की सर्जरी के लिए कहा गया था।

हाल ही में एक्ट्रेस  जैकलीन फर्नाडिज ने पिंकविला को इंटरव्यू दिया है। जैकलीन के कहा है कि दूसरे देश से भारत आकर करियर बनाना मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था। शुरुआत के दिनों में कई लोगों में मुझे सलाह दी थी कि नाक की सर्जरी करवाओ। ऐसे में कई बार मैं भी खुद से पूछती थी इसकी क्या जरुरत है।

जैकलीन का कहना है कि मुझसे मेरी एजेंसी ने ही कहा था कि आपका नाम काफी विदेशी टाइप का लगता है आप अपना नाम बदल लें। मुझसे कहा गया था। आप अपना नाम बदलकर मुस्कान रख लीजिए। जैकलीन नाम के साथ आपका काम यहां चलना मुश्किल है।

 इतना ही नहीं मेरी आइब्रो तक डार्क करने की सलाह दी गई थी। एक्ट्रेस ने बताया है कि एक बार उनको दीवाली पार्टी में ताना भी मारा गया था। जैकलीन ने कहा है कि मुझे सबसे बुरा तब लगा था जब एक बार दिवाली पार्टी में मैं इंडियन पहनकर गई थी, तो कुछ एक्टर्स ने मुझे ताना मारते हुए कहा था कितना भी कोशिश कर लो तुम इंडियन नहीं हो।

एक्ट्रेस ने कहा है कि मुझे अच्छे से पता है कि मैं भारत से नहीं हूं और मैं कभी भी सोनाक्षी सिन्हा जितनी अच्छी हिंदी बोल भी नहीं सकती हूं।यहां तक कि मेरे को-एक्टर्स भी मेरी हिंदी का मजाक बनाया करते थे। इससे मुझे काफी गुस्सा आता था। 

जैकलीन ने बात करते हुए कहा है कि ऐसा नहीं है कि मैंने कोशिश नहीं की मैंने हिंदी की क्लास भी सी हैं। इससे पहले मैं सही से हिंदी नहीं बोल पाया करती थी। तो मेरे दोस्त मुझे टोका करते थे। वहीं कुछ लोग मेरा मजाक बनाया करते थे।

Web Title: jacqueline Fernandez Makes SHOCKING Revelation; Was Asked To Get A Nose Job, Change Her Name While Entering Bollywood

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे