लाइव न्यूज़ :

'पत्नी को पहली बार देखा धोते हुए', जैकी श्रॉफ ने बताया- आयशा ने कैसे गुंडों से बचाई थी जान

By अनिल शर्मा | Published: July 05, 2021 2:30 PM

शो के होस्ट राघव ने जैकी और सुनील शेट्टी से ये सवाल किया कि क्या वे दोनों भी अपनी पत्नियों से डरते हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी ने यस कहा। इसके बाद जैकी ने वो वाकया सुनाया।

Open in App
ठळक मुद्देआयशा पहली बार 13 साल की उम्र में जैकी से मिली थीं।उन्होंने 1987 में शादी के बंधन में बंधे।जैकी-आयशा के बच्चे हैं - टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ।

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ ने डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) के सेट पर  खुलासा किया कि कैसे उनकी पत्नी आयशा ने गुंड़ों से उनकी जान बचाई थी। दरअसल वीकेंड पर जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी बतौर मेहमान उपस्थित हुए थे। इसी दौरान जैकी ने बताया कि एक बार कुछ गुंडे उन्हें पीटने आ रहे थे तो पत्नी ने उन्हें बचाया।

शो के होस्ट राघव ने जैकी और सुनील शेट्टी से ये सवाल किया कि क्या वे दोनों भी अपनी पत्नियों से डरते हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए जैकी श्रॉफ और सुनील शेट्टी ने यस कहा। इसके बाद जैकी ने वो वाकया सुनाया। जैकी श्रॉफ के मुताबिक वह आयशा से तबसे डरते हैं, जबसे उन्होंने उन्हें गुड़ों को पीटते हुए देखा है।

जैकी ने सुनाया किस्सा

जैकी श्रॉफ ने कहा, खाली नाम दादा है भिडू। मैं हमेशा से डरता आया हूं। आज से नहीं पहले से। जैकी ने आगे बताया कि मैंने नेपेंसी रोड पर फाइट करते हुए देखा अपनी वाइफ को, दोस्त के लिए। मेरा दोस्त और मैं थे। कुछ ऐसी चीज हो गई वहां पर, तो बहुत बड़ा गैंग आ गया था हमको धोने के लिए। तो मैंने अपनी वाइफ पहली बार देखा धोते हुए। तब से डरता हूं।

13 साल की उम्र में जैकी से मिली थीं आयशा

बता दें, आयशा पहली बार 13 साल की उम्र में जैकी से मिली थीं। इतनी कम उम्र में जैकी को देखते हुए उन्हें लगा कि यही जीवनसाथी बनेगा। उन्होंने 1987 में शादी के बंधन में बंधे और उनके दो बच्चे हैं - टाइगर श्रॉफ और कृष्णा श्रॉफ।

जैकी को हाल ही में राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में सलमान खान, दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा के साथ देखा गया था। फिल्म की क्रिटिक्स नाकारात्मक रिव्यू किया था। जैकी श्रॉफ अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी में दिखेंगे, जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं।

टॅग्स :जैकी श्रॉफबॉलीवुड गॉसिप
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीबॉयफ्रेंड जहीर संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, हनी सिंह ने कुछ ऐसे किया कपल को विश...

बॉलीवुड चुस्कीBorder 2: सनी देओल ने की बॉर्डर 2 की घोषणा, 27 साल बाद फौजी के रूप में करेंगे वापसी, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीसोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी का ऑडियो इनवाइट लीक, 23 जून को शादी कंफर्म; इस होटल में होगी ग्रैंड पार्टी

फैक्ट चेकFact Check: क्या कंगना रनौत के गाल पर पड़े थप्पड़ के निशान, जानिए वायरल फोटो का सच

बॉलीवुड चुस्कीMirzapur 3 Release Date: 'घायल शेर लौट आया है..', 5 जुलाई को मिर्जापुर 3 उड़ाएगी गर्दा, यहां देखें ट्रेलर

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमोनालिसा ने अपनी अदाओं से फैन्स को किया क्लीन बोल्ड, लाल साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड चुस्की'पंचायत' फेम आसिफ खान को सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी में नहीं मिली थी एंट्री, उस समय अभिनेता थे एक वेटर

बॉलीवुड चुस्कीSingham Again: फैंस को करना पड़ेगा इंतजार, अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' की रिलीज डेट में बदलाव...

बॉलीवुड चुस्कीStree 2: दर्शकों को फिर डराने आ रही है 'स्त्री 2', फिल्म इस दिन होगी रिलीज...

बॉलीवुड चुस्कीअब अदा शर्मा का घर है सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट, चार साल पहले अभिनेता की यही हुई थी मृत्यु