नुसरत भरूचा सुरक्षित हैं, इजरायल में अभिनेत्री के फंसने के बाद उनकी माँ ने कहा- वह भारत लौट रही हैं

By अनिल शर्मा | Published: October 8, 2023 11:47 AM2023-10-08T11:47:38+5:302023-10-08T11:49:15+5:30

रविवार सुबह नुसरत की टीम ने कहा था कि अभिनेत्री इजरायल में फंसी हुई हैं। उनसे संपर्क टूट गया है। वह हाइफ़ा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भाग लेने के लिए वहां गई थी। इसको लेकर उनकी टीम ने चिंता व्यक्त की थी।

Israel polestine conflict Nushrat Bharucha is safe actress mother said she is returning to India | नुसरत भरूचा सुरक्षित हैं, इजरायल में अभिनेत्री के फंसने के बाद उनकी माँ ने कहा- वह भारत लौट रही हैं

नुसरत भरूचा सुरक्षित हैं, इजरायल में अभिनेत्री के फंसने के बाद उनकी माँ ने कहा- वह भारत लौट रही हैं

Highlightsनुसरत की टीम ने कहा कि अभिनेत्री से संपर्क हो गया है।एंबेसी की मदद से वह भारत लौट रही हैं।

शनिवार हमास के हमले के बाद इजरायल में फंसी अभिनेत्री नुसरत भरूचा से संपर्क हो गया है और वह भारत लौट रही हैं। नुसरत की माँ तसनीम ने कहा कि वह सुरक्षित हैं और भारत लौट रही हैं।

नुसरत की टीम ने कहा कि अभिनेत्री से संपर्क हो गया है एंबेसी की मदद से वह भारत लौट रही हैं। जूम के मुताबिक, नुसरत को भारत के लिए सीधी फ्लाइट नहीं मिली है। लिहाजा वह कनेक्टिंग फ्लाइट लेकर आ रही हैं।

गौरतलब है कि रविवार सुबह नुसरत की टीम ने कहा था कि अभिनेत्री इजरायल में फंसी हुई हैं। उनसे संपर्क टूट गया है। वह हाइफ़ा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भाग लेने के लिए वहां गई थी। इसको लेकर उनकी टीम ने चिंता व्यक्त की थी।

इजरायल में हमास द्वारा किए गए आतंकी हमले में मरने वालों की संख्या 300 से अधिक हो गई है। फ्री प्रेस जनरल की रिपोर्ट के अनुसार, चिकित्सा अधिकारियों ने बताया कि इजराइल पर हमास आतंकवादी समूह के बहु-मोर्चे के हमले में 300 लोगों की जान चली गई। वहीं कम से कम 1,590 लोग घायल हुए हैं जिनमें से कई गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

Web Title: Israel polestine conflict Nushrat Bharucha is safe actress mother said she is returning to India

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे