जल्द मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर इस वजह से उड़ी अफवाह

By मेघना वर्मा | Published: September 20, 2019 11:55 AM2019-09-20T11:55:17+5:302019-09-20T12:16:25+5:30

जल्द ही दीपिका रणवीर एक साथ फिल्म 83 में दिखाई देंगे। 1983 के वर्ल्ड कप पर बनीं इस स्टोरी में जहां रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में हैं और दीपिका पादुकोण उकी वाइफ के किरदार में नजर आएंगी।

is deepika padukone is pregnant lot of users asked her after see hwe this photo | जल्द मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर इस वजह से उड़ी अफवाह

जल्द मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण, सोशल मीडिया पर इस वजह से उड़ी अफवाह

Highlightsदीपिका पादुकोण, मेघना गुलजार की मूवी 'छपाक' की शूटिंग भी पूरी कर चुकी हैं।दीपिका की इस तस्वीर पर रणवीर भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए हैं।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने साल 2018 में शादी की थी। जिसके बाद दोनों ही कपल्स गोल्स देते रहते हैं। वहीं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह रिसेंटली आईफा अवॉर्ड्स में शामिल हुए थे। जिसमें दोनों के ड्रेसिंग सेंस पर सोशल मीडिया में खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। 

इन्हीं तस्वीरों में दीपिका की एक ऐसी फोटो भी है जिसे देखकर फैंस ने एक बार फिर मस्तानी से उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल कर दिया है। दरअसल दीपिका पादुकोण ने पर्पल कलर की ड्रेस पहनी हुई है। जिसमें उनका ड्रेस से उनका पेट थोड़ा था बाहर आता दिखाई दे रहा है। 

इसी फोटो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। दीपिका की इस तस्वीर पर रणवीर भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए हैं। दीपिका की तस्वीर पर वह प्यार लुटाते नजर आए। रणवीर सिंह ने कमेंट किया, बेबी तुम मुझे मार ही डालोगी। बता दें दीपिका अपनी प्रेगन्नेंसी को लेकर पहले भी कह चुकी हैं कि यह उनका बेहद निजी फैसला है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही दीपिका रणवीर एक साथ फिल्म 83 में दिखाई देंगे। 1983 के वर्ल्ड कप पर बनीं इस स्टोरी में जहां रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में हैं और दीपिका पादुकोण उकी वाइफ के किरदार में नजर आएंगी। वहीं दीपिका पादुकोण, मेघना गुलजार की मूवी छपाक की शूटिंग भी पूरी कर चुकी हैं। 

English summary :
Deepika Padukone and Ranveer Singh got married in the year 2018. Deepika Padukone and Ranveer Singh attended the recent IIFA Awards. In which the dressing sense of both is being mocked a lot over social media.


Web Title: is deepika padukone is pregnant lot of users asked her after see hwe this photo

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे