हुमा कुरैशी बॉलीवुड के इस डायरेक्टर को कर रही हैं डेट!

By मेघना वर्मा | Published: September 9, 2019 11:34 AM2019-09-09T11:34:39+5:302019-09-09T11:37:16+5:30

कुछ दिनों पहले हुमा कुरैशी 'लैला' वेब सीरीज में नजर आई थीं वहीं जल्द ही एक्ट्रेस फिल्म 'मुंबई सागा' में दिखाई देंगी।

Is actress Huma Qureshi dating 'Pati Patni Aur Woh' director Mudassar Aziz | हुमा कुरैशी बॉलीवुड के इस डायरेक्टर को कर रही हैं डेट!

हुमा कुरैशी बॉलीवुड के इस डायरेक्टर को कर रही हैं डेट!

Highlightsहुमा कुरैशी अपने बोल्ड एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं।कुछ दिनों पहले अनुच्छेद 370 पर दिए उनके बयान को लेकर उन्हें ट्रोल किया गया था।

अपने बेबाक बोल और बोल्ड एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस हुमा कुरैशी कुछ दिनों पहले अपनी वेब सीरीज लैला को लेकर चर्चा में थीं। इस वेब सीरीज की ना सिर्फ लोगों ने तारीफ की है बल्कि हुमा की एक्टिंग के लिए उन्हें काफी सराहा गया है। वहीं रिसेंटली एक बार फिर से एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि हुमा कुरैशी पति पत्नी और वो के डायरेक्टर मुद्दसर अजीज को डेट कर रही हैं। 

मुद्दसर के बर्थडे पर हुमा कुरैशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी। जिसमें मुद्दसर की फोटो के साथ उन्होंने इमोशनल पोस्ट लिखा था। हुमा ने इसे शेयर करके लिखा, 'मु्द्दर के बहुत सारे मूड हैं...तुम जो भी करते हो जैसे भी हो मुझे तुमपर गर्व है मैं दिल से प्रार्थना करती हूं कि तुम्हारे सभी सपने सच हो जाएं...हैप्पी बर्थडे बाबा मुद्दसर सात समुंदर पार से तुम्हें दिल से प्यार हमेशा हंसते रहो...' इसके बाद हुमा ने लव यू मोर देन यू नो लिखा है। 

इसी फोटो और पोस्ट की वजह से कयास लगाया जा रहा है कि हुमा इन दिनों मुद्दसर को डेट कर रही हैं। सिर्फ यही नहीं दोनों को कई बार कई रेस्टोरेंट में लंच डेट पर भी जाते देखा गया है। डीएनए में छपी खबर के अनुसार एक सोर्स ने बताया है कि दोनों सितारों के करीबी दोस्तों को उनके रिलेशनशिप के बारे में पता है। मुद्दसर और हुमा न्यू ईयर पर एक दूसरे के साथ लंदन में थे।

वहीं मुद्दसर ने भी हुमा कुरैशी को स्पेशल तरीके से विश किया था। फोटो शेयर करते हुए मुद्दसर ने लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे हुमा...तुम्हारे लिए सिर्फ एक बर्थडे विश कुछ भी नहीं तुम मेरे एक-एक मोमेंट को फुलफिल करती है और मुझे प्रोत्साहित करती हो। पूरी दिल से दुआ और प्यार' मुद्दसर की शेयर की हुई फोटो में दोनों बेहद रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि दोनों बीते साल एक-दूसरे के करीब आए थे। हलांकि इस मामले में अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। मगर फिर भी लोग कयास लगा रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें हुमा कुछ दिनों पहले लैला वेब सीरीज में नजर आई थीं वहीं जल्द ही वह फिल्म 'मुंबई सागा' में दिखाई देंगी।

Web Title: Is actress Huma Qureshi dating 'Pati Patni Aur Woh' director Mudassar Aziz

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे