इरफान के निधन के एक महीने बाद इमोशनल हुईं पत्नी सुतापा, भावुक पोस्ट शेयर कर लिखा-मिलेंगे बातें करेंगे.... तुमसे दोबारा मिलने तक...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 30, 2020 12:30 PM2020-05-30T12:30:01+5:302020-05-30T12:30:01+5:30

इरफान खान के निधन को अब एक महीना हो गया है। पति के गुजर जाने के एक महीने बाद एक बार फिर से इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने उनके लिए सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट साझा किया है। 

irrfan khan wife sutapa sikdar write a post | इरफान के निधन के एक महीने बाद इमोशनल हुईं पत्नी सुतापा, भावुक पोस्ट शेयर कर लिखा-मिलेंगे बातें करेंगे.... तुमसे दोबारा मिलने तक...

इरफान की पत्नी का इमोशनल मैसेज (फाइल फोटो)

Highlightsइरफान खान (Irrfan Khan) ने 53 साल की उम्र में 29 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह दिया इरफान के निधन से हर कोई हैरान रह गया था।

बॉलीवुड इंडस्ट्री के शानदार अभिनेताओं में शुमार इरफान खान (Irrfan Khan) ने 53 साल की उम्र में 29 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ पूरा देश शोक में डूबा गया था। इरफान खान की गिनती बी-टाउन के बेहतरीन एक्टर्स में होती है। उन्हें आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) में देखा गया, जिसमें उन्होंने एक हलवाई की भूमिका निभाई थी। इरफान के निधन से हर कोई हैरान रह गया था।

एक्टर इरफान खान के निधन को अब एक महीना हो गया है। पति के गुजर जाने के एक महीने बाद एक बार फिर से इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने उनके लिए सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट साझा किया है। 

बॉलीवुड के इरफान खान ऐसे कलाकार थे जिन्होंने हर फिल्म में अपने अलग-अलग किरदार से बड़े पर्दे पर अभिनय का लोहा मनवाया था। ऐस में पति के निधन के एक महीने बाद सुतापा सिकदर ने अपने आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर इरफान खान के साथ अपनी अनदेखी तस्वीरों को साझा किया है। इन फोटोज को शेयर करते हुए सुतापा ने इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है।

सुतापा सिकदर ने इरफान के साथ अपनी फोटोज साझा करते हुए पोस्ट में लिखा, 'गलत और सही करने के विचारों से परे एक खाली मैदान है। मैं तुमसे वहां मिलूंगी। जब आत्मा उस घास में लेटी होगी और दुनिया के बारे में बात करने के लिए बहुत कुछ होगा।' यह सिर्फ समय की बात है... मिलेंगे बातें करेंगे.... तुमसे दोबारा मिलने तक'।

सुतापा का ये बेहद इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर छा हुआ है। लोग इस पर तरह तरह से कमेंट करके इरफान को फिर से याद कर रहे हैं। मरने से पहले वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर जैसी खतरनाक बीमारी से ग्रस्त थे। इस बीमारी के बारे में उन्हें साल 2018 में पता चला था, जिसके बाद उन्होंने ट्विटर के माध्यम से इस बारे में अपने फैंस को जानकारी दी थी

Web Title: irrfan khan wife sutapa sikdar write a post

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे