कैंसर के करीब एक साल बाद सामने आई इरफान खान की पहली फोटो, ऐसे लगने लगे हैं फैंस के हीरो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 9, 2019 10:30 AM2019-03-09T10:30:27+5:302019-03-09T11:02:23+5:30

कैंसर के करीब एक साल बाद एक्टर इरफान खान की पहली फोटो फैंस के सामने आ गए है।

Irrfan Khan is finally back to work after his cancer treatment; avoids getting clicked at the airport! | कैंसर के करीब एक साल बाद सामने आई इरफान खान की पहली फोटो, ऐसे लगने लगे हैं फैंस के हीरो

कैंसर के करीब एक साल बाद सामने आई इरफान खान की पहली फोटो, ऐसे लगने लगे हैं फैंस के हीरो

Highlightsइरफान खान पहली फोटो कैंसर के बाद की आ गई हैवह एयरपोर्ट पर हाल ही में नजर आए हैं

 बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने 5 मार्च 2018 को ट्वीट करके अपने फैंस को जानकारी दी थी कि वह एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। जिसके बाद से इरफान अपने इलाज के लिए विदेश में थे। अब करीब 1 साल बार इरफान कैंसर के पहली फोटो सामने आई है।

सोशल मीडिया पर फैंस के दिलों में राज करने वाले इरफान की फोटो सामने आई है। ये फोटो मुंबई एयरपोर्ट की है। जहां एक्टर पिंक जैकेट और हैट लगाए नजर आए हैं। खास बात ये है कि ये फोटो बैक साइड से ली गई है।

इससे साफ हो गया है कि अब वह पूरी तरह से स्वस्थ्य हो गए हैं और अपने काम पर वापस आ गए हैं और जल्द ही अब अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग भी शुरू कर देंगे। इसके साथ ही एक और फोटो सामने आई है जिसमें इरफान एक्टर शाहरुख खान के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो को देखकर फैंस को पूरी तरह से विश्वास हो जाएगा कि अब वह पूरी तरह से ठीक हो गए हैं।

इरफान की फोटो सामने आना फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशी की बात है। बीते लंबे समय से उनके चाहने वाले उनके सही होने की दुआएं कर रहे थे।

आई थी खबर

हाल ही में खबर आई थी कि वह इंग्लैंड से भारत वापस आ गए हैं। इस तरह की खबरें थीं कि इरफान का यहां शहर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है, लेकिन सूत्र ने इससे इनकार करते हुए कहा, ‘‘ उन्होंने यहां कोई इलाज नहीं कराया है।’’ 

यह अभी अस्पष्ट है कि अभिनेता काम पर कब लौटेंगे और कब ‘हिन्दी मीडियम 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे। यह फिल्म 2017 में आई कॉमेडी ड्रामा का सीक्वल है।

खान ने ‘पान सिंह तोमर’, ‘हासिल’, ‘मकबूल’ और ‘पीकू’ जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। वहीं ‘द नेमसेक’, ‘लाइफ ऑफ पाई’ और ‘जुरासिक वर्ल्ड’ जैसी पश्चिमी फिल्मों के जरिए भी खुद को स्थापित किया है।

Web Title: Irrfan Khan is finally back to work after his cancer treatment; avoids getting clicked at the airport!

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे