इरफान खान के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म अंग्रेजी मीडियम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 6, 2020 12:43 PM2020-04-06T12:43:27+5:302020-04-06T12:43:27+5:30

इरफान के फैंस के लिए अब बड़ी खुशी की बात सामने आई है। होमी अदजानिया के द्वारा निर्देशित फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी गई है।

irrfan khan film angrezi medium releases on hotstar | इरफान खान के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म अंग्रेजी मीडियम

इरफान खान के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म अंग्रेजी मीडियम

Highlightsहोमी अदजानिया की फिल्म अंग्रेजी मीडियम 13 मार्च को पर्दे पर रिलीज हुई थी। फिल्म के ट्रेलर रिलीज बाद से ही फैंस के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह था

होमी अदजानिया की फिल्म अंग्रेजी मीडियम 13 मार्च को पर्दे पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज बाद से ही फैंस के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह था। इस फिल्म के साथ एक लंब समय के बाद इरफान खान ने पर्दे पर वापसी की है। लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म के देखने लोग नहीं पहुंच पाए।  फिल्म रिलीज तो हुई बड़े पर्दे पर लेकिन कोरोना के कहर के बीच लोग थिएटर नहीं गए। दरअसल फिल्म के रिलीज के साथ ही सिनेमाहाल को बंद करने के आदेश आ गए थे।

इरफान के फैंस के लिए अब बड़ी खुशी की बात सामने आई है। होमी अदजानिया के द्वारा निर्देशित फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दी गई है। इरफान ने खुद इस बात की घोषणा की है। एक्टर ने ट्वीट कर लोगों को बताया है- इस रोलर कोस्टर राइड पर बैठकर देखिए पिता-बेटी के इस खूबसूरत रिश्ते को क्योंकि अंग्रेजी मीडियम का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर @DisneyplusHSVIP पर कर दिया गया है।


इरफान खान और राधिका मंदान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम फैंस हॉटस्टार पर देख पाएंगे।. इससे पहले फिल्म को दोबारा बड़े पर्दे पर ही रिलीज करने की तैयारी थी लेकिन लगता है अब अंग्रेजी मीडियम के मेकर्स ने उस आइडिया को छोड़ फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है।

ऐसे में फैंस फिल्म को अब घर बैठकर ही देख पाएंगे। अंग्रेजी मीडियम 2017में आई फिल्म हिंदी मीडियम का सीक्वल है।फिल्म में इरफान के अलावा राधिका मदन, दीपक डोबरियाल और करीना कपूर खान ने अहम भूमिका निभाई है। हालांकि  फिल्म को क्रिटक्स लेविल पर काफी  पसंद किया गया था।

Web Title: irrfan khan film angrezi medium releases on hotstar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे