VIDEO: इरफान खान को याद कर रो पड़े अनुपम खेर, कहा- मैं अंदर से टूट चुका हूं और बेहद दुखी हूं....

By अमित कुमार | Published: April 29, 2020 08:29 PM2020-04-29T20:29:28+5:302020-04-29T20:29:28+5:30

इरफान को 2012 में फिल्म ‘पान सिंह तोमर’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की श्रेणी में राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था। 2011 में उन्हें पद्मश्री से सम्मानित किया गया था।

Irrfan Khan Death Anupam Kher Breaks Down In This Video, Says Talking About Him | VIDEO: इरफान खान को याद कर रो पड़े अनुपम खेर, कहा- मैं अंदर से टूट चुका हूं और बेहद दुखी हूं....

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित बॉलीवुड जगत की कई हस्तियों तथा राजनेताओं ने उनके निधन पर शोक जताया। इरफान को मलाशय संक्रमण के कारण मंगलवार को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था।

इरफान खान का मुंबई के एक अस्पाताल में बुधवार को निधन हो गया। वह 53 साल के थे और लंबे समय से कैंसर से जंग लड़ रहे थे। परिवार ने एक बयान में यह जानकारी दी। खान को मलाशय संक्रमण के कारण मंगलवार को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सहित बॉलीवुड जगत की कई हस्तियों तथा राजनेताओं ने उनके निधन पर शोक जताया। 

मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘इरफान का निधन सिनेमा और थिएटर की दुनिया को बड़ी क्षति है। विभिन्न मंचों पर बहुमुखी प्रदर्शन के लिए उन्हें याद किया जाएगा। उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के साथ मेरी संवदेनाए हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’’वहीं एक्टर अनुपम खेर ने उनके निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कई बातों का जिक्र किया। इस दौरान अनुपम खेर की आंखों में आंसू भी नजर आए। 

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर इरफान को लेकर बात करते-करते वो रो पड़े। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कभी-कभी जीवन में दुख प्रकट करने के लिए शब्द कम पड़ जाते हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'एक प्यारे से दोस्त, बेहतरीन कलाकारों में से एक और शानदार इंसान #इरफान खान के निधन की खबर से ज्यादा दुखद और कुछ नहीं हो सकता। सबसे दुखद दिन। उनकी आत्मा को शांति मिले।'

अनुपम की आंखों से निकले आंसू

अनुपम आगे वीडियो में कहते हैं, 'मेरे दोस्त, साथी और ड्रामा स्कूल के जूनियर इरफान खान के निधन की खबर सुनकर मैं अंदर से टूट चुका हूं और बेहद दुखी हूं। यह सिर्फ इंटरटेंमेंट जगत को नहीं बल्कि अंतर्राष्ट्रीय मनोरंजन की दुनिया नुकसान है। वो एक शानदार कलाकार के साथ-साथ बेहद खूबसूरत इंसान भी थे। 53 कोई उम्र नहीं होती वह हम सबको बहुत जल्द छोड़कर चले गए। अनुपम ने इस वीडियो में और भी कई बातों का जिक्र किया।

Web Title: Irrfan Khan Death Anupam Kher Breaks Down In This Video, Says Talking About Him

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे