India's Best Dancer: गुरुग्राम के टाइगर पॉप ने जीती ट्रॉफी, एक एसयूवी और 15 लाख प्राइज मनी

By सतीश कुमार सिंह | Published: November 23, 2020 01:14 PM2020-11-23T13:14:15+5:302020-11-23T13:15:50+5:30

टाइगर को 15 लाख के नकद पुरस्कार और एक कार से सम्मानित किया गया। मुकुल ने दूसरा स्थान और श्वेता ने तीसरा स्थान हास‍िल किया।

India's Best Dancer winner Tiger Pop Gurugram trophy first season SUV cash prize INR 15 lakh  | India's Best Dancer: गुरुग्राम के टाइगर पॉप ने जीती ट्रॉफी, एक एसयूवी और 15 लाख प्राइज मनी

हरियाणा के गुरुग्राम निवासी अजय सिंह उर्फ ​​टाइगर पॉप भारत के सर्वश्रेष्ठ डांसर (इंडियाज बेस्ट डांसर) के विजेता बने। (file photo)

Highlightsसोनी टीवी पर इंडियाज बेस्ट डांसर को रविवार को इसका विजेता मिला।टाइगर पॉप ने मुकुल गेन, सुभ्रानिल पॉल, परमदीप सिंह और श्वेता वॉरियर को हराकर भारत की सर्वश्रेष्ठ डांसर ट्रॉफी हासिल की।मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लुईस और गीता कपूर ने जज किया था और भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने इसकी मेजबानी की थी।

मुंबईःहरियाणा के गुरुग्राम निवासी अजय सिंह उर्फ ​​टाइगर पॉप भारत के सर्वश्रेष्ठ डांसर (इंडियाज बेस्ट डांसर) के विजेता बने। रविवार को सोनी टीवी पर शो का ग्रैंड फिनाले हुआ। टाइगर को 15 लाख के नकद पुरस्कार और एक कार से सम्मानित किया गया। मुकुल ने दूसरा स्थान और श्वेता ने तीसरा स्थान हास‍िल किया।

सोनी टीवी पर इंडियाज बेस्ट डांसर को रविवार को इसका विजेता मिला। अजय सिंह उर्फ ​​टाइगर पॉप ने मुकुल गेन, सुभ्रानिल पॉल, परमदीप सिंह और श्वेता वॉरियर को हराकर भारत की सर्वश्रेष्ठ डांसर ट्रॉफी हासिल की। लोकप्रिय शो को मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लुईस और गीता कपूर ने जज किया था और भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया ने इसकी मेजबानी की थी।

शो के विनर टाइगर पॉप की बात करें तो वे एनसीआर के गुरुग्राम से हैं। उन्होंने अपनी जीत का श्रेय अपनी मां को दिया, टाइगर का पॉप‍िंग डांस फॉर्म बेहतरीन है। ऑड‍िशन राउंड में उन्होंने बेखयाली गाने पर एन‍िमेशन पॉप‍िंग कर जजेज का दिल जीत लिया था, उनके डांस को देखते हुए जजेज ने पहले ही टाइगर को एचडी पॉपर नाम का टाइटल दे दिया था, उन्होंने शो में दूसरे कंपटीटर्स को कड़ा मुकाबला देते हुए ट्रॉफी पर आख‍िरकार कब्जा जमा लिया।

टाइगर पॉप ने भारत के सर्वश्रेष्ठ डांसर का खिताब जीतने के बारे में कहा, “मैं भारत के सर्वश्रेष्ठ डांस का प्रतिष्ठित खिताब जीतने से खुश हूं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरा बचपन भारत के सर्वश्रेष्ठ डांस की तरह एक मंच पर रहने और इसे जीतने का सपना आज सच हो गया है। वर्तिका झा जैसे कोरियोग्राफर के साथ जोड़ी बनाने, सप्ताह में कुछ नया करने और सीखने के लिए किया गया है।आपको इसे हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी।

Web Title: India's Best Dancer winner Tiger Pop Gurugram trophy first season SUV cash prize INR 15 lakh 

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे