तिग्मांशु का बयान, भारतीय फिल्में पाकिस्तान में कभी रिलीज नहीं होनी चाहिए

By भाषा | Published: February 20, 2019 06:16 PM2019-02-20T18:16:42+5:302019-02-20T18:16:42+5:30

फिल्म निर्माता तिग्मांशु धूलिया ने कहा है कि उनकी आगामी फिल्म ‘‘मिलन टॉकीज’’ पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी।

indian films should never be released in pakistan tigmanshu | तिग्मांशु का बयान, भारतीय फिल्में पाकिस्तान में कभी रिलीज नहीं होनी चाहिए

तिग्मांशु का बयान, भारतीय फिल्में पाकिस्तान में कभी रिलीज नहीं होनी चाहिए


 फिल्म निर्माता तिग्मांशु धूलिया ने कहा है कि उनकी आगामी फिल्म ‘‘मिलन टॉकीज’’ पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी। धूलिया का मानना है कि भारतीय फिल्में पाकिस्तान में कभी रिलीज नहीं होनी चाहिए क्योंकि यह पाइरेसी का केन्द्र है।

पुलवामा आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों के शहीद होने के बाद, कई आगामी फिल्मों ‘‘टोटल धमाल’’ ‘‘लुका छुपी’’ ‘‘अर्जुन पटियाला’’ के निर्माताओं ने घोषणा की थी कि वे पाकिस्तान में अपनी फिल्मों को रिलीज नहीं करेंगे।

पाकिस्तान में फिल्म रिलीज करने की योजना के बारे में पूछे जाने पर, धूलिया ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘नहीं, यह पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी। इसके दो कारण हैं। पहला, हम (जवानों के) साथ खड़े हैं। दूसरा, पाइरेसी का केन्द्र पाकिस्तान है। इसलिए, चाहे जो कारण हो, हमें वहां कभी अपनी फिल्म रिलीज नहीं करनी चाहिए।

Web Title: indian films should never be released in pakistan tigmanshu

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे