काजल अग्रवाल से लेकर भारती सिंह तक, इस साल जल्द मां बनने वाली हैं ये सेलेब्स

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 11, 2022 06:00 PM2022-01-11T18:00:48+5:302022-01-11T18:08:09+5:30

साल 2022 इन भारतीय सेलेब्स के लिए बेहद खास है क्योंकि इनके घर में जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं।

Indian celebrities who are expecting babies in 2022 | काजल अग्रवाल से लेकर भारती सिंह तक, इस साल जल्द मां बनने वाली हैं ये सेलेब्स

काजल अग्रवाल से लेकर भारती सिंह तक, इस साल जल्द मां बनने वाली हैं ये सेलेब्स

Highlightsकाजल अग्रवाल के अलावा भारती सिंह के घर में जल्द गूंजने वाली हैं किलकारियां। पूजा बनर्जी भी जल्द ही मां बनने वाली हैं।

नई दिल्ली: मां और बच्चे का रिश्ता बेहद खास और अनोखा होता है। मां बनना एक ऐसा एहसास है, जिसे हर महिला अपने जीवन में महसूस करना चाहती है। ऐसे में चाहे कोई आम महिला हो या फिर कोई अभिनेत्री मां बनना सबके लिए किसी सौभाग्य से कम नहीं। ऐसे में साल 2022 कुछ उन अभिनेत्रियों के लिए बेहद खास है जो जल्द ही इस साल मां बनने वाली हैं। तो आईए इस आर्टिकल के जरिये जानते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में।

काजल अग्रवाल

मशहूर अदाकार काजल अग्रवाल ने हाल-फ़िलहाल में अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस ने पति गौतम किचलू के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'मैंने पुराने अंत के लिए आंखें बंद कर ली हैं और नई शुरुआतों के लिए आंखें खोली हैं। हैप्पी न्यू ईयर। मैं 2021 के लिए बहुत शुक्रगुजार हूं और पूरी आशा, विनम्रता और अपने दिल में प्यार के साथ 2022 में बढ़ रही हूं।' बता दें कि काजल अग्रवाल ने पिछले साल अक्टूबर में मुंबई के ताज महल पैलेस में गौतम किचलू से शादी रचाई थी, जिसमें कपल के कुछ करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों ने शिरकत की थी।

भारती सिंह 

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह भी इस लिस्ट में शामिल हैं और जल्द ही मां बनने जा रही हैं। भारती ने इस गुड न्यूज़ को इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया था। भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया इस साल के अप्रैल एंड या मई की शुरुआत में अपने पहले बच्चे का स्वागत कर सकते हैं। 

पूजा बनर्जी

कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और उनके पति संदीप सेजवाल इस साल मार्च में माता-पिता बनने वाले हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को खुशखबरी दी थी। अपने अकाउंट पर फोटो पोस्ट करते हुए पूजा ने कैप्शन में लिखा, 'माई फैमिली थ्री।' बता दें कि प्रेग्नेंसी के कारण ही पूजा ने कुमकुम भाग्य सीरियल को अलविदा कहा है। 

Web Title: Indian celebrities who are expecting babies in 2022

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे