बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम, पापा ने खोला ये राज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 26, 2019 01:34 PM2019-07-26T13:34:45+5:302019-07-26T13:34:45+5:30

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के बॉलीवुड में डेब्यू की खबरें बीते कई दिनों से आ रही हैं। हाल ही में एक्टर ने इस पर अपनी चुप्पी चोड़ी है।

ibrahim ali khan bollywood debut saif ali khan | बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम, पापा ने खोला ये राज

बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम, पापा ने खोला ये राज

सैफ अली खान इन दिनो अपनी वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स सीजन 2 को लेकर चर्चा में हैं। बीते साल सैफ अली और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। अब सैफ के बेटे के डेब्यू की खबरें सामने आ रही हैं।

सैफ अली खाम के बेटे इब्राहिम आए दिन मीडिया की कैद में आ ही जाते हैं। जिसके बाद से उनके बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर चर्चाएं हो रही हैं। ऐसे में पापा सैफ ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा है कि उसको डेब्यू करना चाहिए। उसके लुक्स भी काफी अच्छे हैं।


सैफ ने कहा है कि मुझसे भी अच्छे उसके लुक्स हैं। मुझे लगता है मेरे बच्चों को एक्टिंग में रुचि है। हमारे परिवार के कई लोग बॉलीवुड का हिस्सा हैं। उस पर मुझे पूरा भरोसा है। अभी वह थोड़ा छोटा है। अभी उसको अपनी पढ़ाई पूरी करनी चाहिए।हालांकि, जो भी वो करना चाहता है, हम उसे पूरा सपोर्ट करेंगे।

सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 में नजर आएंगे। इस वेबसीरीज में सैफ के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी, कल्कि कोचलिन और पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आएंगे।

इतना ही नहीं सैफ सुपरस्‍टार अजय देवगन की फिल्‍म ‘तानाजीः द अनसंग वॉरियर’ में नजर आएंगे। जिसमें सैफ अली खान उदयभान राठौड़ के किरदार में दिखाई देंगे। 

Web Title: ibrahim ali khan bollywood debut saif ali khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे