आरोपों में घिरी रोशन फैमिली के सपोर्ट में आईं एक्स बहू सुजैन, कहा- मुश्किल घड़ी में परिवार का सम्मान करें

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 20, 2019 08:14 AM2019-06-20T08:14:20+5:302019-06-20T08:14:20+5:30

सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिख ऋतिक और रोशन परिवार को सपोर्ट किया है।

hrithik roshans ex-wife sussanne khan supports roshan family | आरोपों में घिरी रोशन फैमिली के सपोर्ट में आईं एक्स बहू सुजैन, कहा- मुश्किल घड़ी में परिवार का सम्मान करें

आरोपों में घिरी रोशन फैमिली के सपोर्ट में आईं एक्स बहू सुजैन, कहा- मुश्किल घड़ी में परिवार का सम्मान करें

Highlightsअब ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान रोशन परिवार से पक्ष में उतर आई हैं।ऋतिक की बहन सुनैना ने अपने भाई और पिता के खिलाफ कई आरोप लगाए हैं।

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का विवाद काफी समय से चल रहा है। लेकिन अब रोशन परिवार का विवाद सबके सामने आ गया है। हाल ही ऋतिक की बहन सुनैना ने अपने भाई और पिता के खिलाफ कई आरोप लगाए हैं। जिसका सपोर्ट कंगना और उनकी बहन ने भी किया है। ऐसे में अब ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान रोशन परिवार से पक्ष में उतर आई हैं।

हाल ही में सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिख ऋतिक और रोशन परिवार को सपोर्ट किया है। सुजैन ने लिखा, ''मेरे अनुभव के अनुसार पर मेरे जीवन का एक हिस्सा इस परिवार के काफी करीब होने के नाते मैं सुनैना को बेहद प्यारी, केयरिंग पर्सन के रूप में जानती हूं जो एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति में हैं।


 सुनैना के पिता स्वास्थ्य की समस्या से गुजर रहे हैं। मैं बच इतना कहना चाहती हूं कि ऐसे में कृपया परिवार के इस कठिन समय में उनका सम्मान करें। हर एक परिवार इस तरह की चीजों से गुजरता है। मुझे यह कहने की ज़रूरत पड़ी क्योंकि मैं लंबे समय तक इस परिवार का हिस्सा रही हूं।

सुजैन मे कम शब्दों में ही बहुत कुछ कहने की कोशिश की है कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ऋत‍िक की फैमिली के बारे में एक बार फिर चौंकाने वाले खुलासे किए थे। रंगोली ने कई ट्वीट कर ऋत‍िक के परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Web Title: hrithik roshans ex-wife sussanne khan supports roshan family

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे