Anant-Radhika Pre-Wedding: अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग में परफॉर्म करने के लिए कितना चार्ज कर रहीं रिहाना, रकम जानकर दंग रह जाएंगे आप

By अंजली चौहान | Published: March 1, 2024 01:47 PM2024-03-01T13:47:41+5:302024-03-01T13:49:53+5:30

Anant Ambani And Radhika Merchant's Pre-Wedding Festivities: पॉप क्वीन रिहाना गुरुवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के उत्सव में शामिल होने के लिए गुजरात के जामनगर पहुंचीं।

How much Rihanna is charging to perform at Anant Ambani And Radhika Merchant's Pre-Wedding Festivities | Anant-Radhika Pre-Wedding: अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग में परफॉर्म करने के लिए कितना चार्ज कर रहीं रिहाना, रकम जानकर दंग रह जाएंगे आप

Anant-Radhika Pre-Wedding: अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग में परफॉर्म करने के लिए कितना चार्ज कर रहीं रिहाना, रकम जानकर दंग रह जाएंगे आप

Anant Ambani And Radhika Merchant's Pre-Wedding Festivities: भारतीय उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी अपने सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की लग्जरियस प्री वेडिंग की मेजबानी कर रहे हैं। मशहूर उद्योगपति के प्री वेडिंग समारोह में कई बॉलीवुड और हॉलीवुड हस्तियों को न्योता दिया गया है।

1 मार्च 2024 से शुरू हुए प्री वेडिंग समारोह में सभी बड़े हस्तियों का पहुंचना जारी है और इस फंक्शन में सबसे ज्यादा जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा वह है पॉप सिंगर रिहाना। हॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर रिहाना जिनकी आवाज लोगों के कानों में जादू सा असर करती है वह राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के फंक्शन में परफॉर्म करने वाली हैं। 

रिहाना ने कितनी रकम की चार्ज?

मीडिया खबरों के मुताबिक, पॉप स्टार रिहाना ने एक परफॉर्मेंस के लिए करीब $ 8- $ 9 मिलियन (66 से 74 करोड़ रुपये) की राशि वसूल की है। यह रकम निश्चित तौर पर लोगों के होश उड़ाने वाली है। उत्सव 1 मार्च को 'ए इवनिंग इन एवरलैंड' नामक भव्य कार्यक्रम के साथ शुरू हो रहा है। फंक्शन का हिस्सा लेने के लिए रिहाना ठीक एक दिन पहले 29 फरवरी को जामनगर पहुंचीं। इस दौरान एक वायरल वीडियो में, गायक रिहाना को हवाई अड्डे से बाहर निकलते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने ब्लैक टॉप के साथ बैंगनी पैंट पहनी हुई थी। 

मालूम हो कि रिहाना के अलावा कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए अमेरिकी गायक और गीतकार जे ब्राउन और मल्टी-इंस्ट्रूमेंटलिस्ट, गीतकार, और निर्माता एडम ब्लैकस्टोन भी गुरुवार को तीन दिवसीय प्री-वेडिंग समारोह के लिए जामनगर पहुंचे। गौरतलब है कि प्री-वेडिंग समारोह बुधवार को प्रथागत 'अन्ना सेवा' परंपरा के साथ शुरू हुआ है। इस दौरान मुकेश अंबानी, अपने बेटे अनंत अंबानी, अनंत के मंगेतर राधिका व्यापारी, और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ, जामनगर में रिलायंस टाउनशिप के पास स्थित जोगवाड़ गांव के निवासियों को पारंपरिक गुजराती व्यंजन परोसने में सक्रिय रूप से लगे हुए हैं।

राधिका की नानी और माता-पिता-विरेन और शैला मर्चेंट-ने 'अन्ना सेवा' में भी भाग लिया। अगले कुछ दिनों में लगभग 51,000 निवासियों को भोजन परोसा जाएगा। भोजन के बाद, उपस्थित लोगों ने पारंपरिक लोक संगीत का आनंद लिया। प्रसिद्ध गुजराती गायक कीर्तिदन गधवी ने अपने गायन के साथ शो चुरा लिया।

अनंत और राधिका का प्री-वेडिंग फंक्शन 

प्री-वेडिंग के बाद रिलायंस के अध्यक्ष मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे, अनंत, उद्योगपति विरेन मर्चेंट की बेटी, राधिका व्यापारी के साथ इस साल 12 जुलाई को शादी के पवित्र बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। इस बीच, प्री वेडिंग समारोह में मेहमानों को प्री-वेडिंग उत्सव में भारतीय संस्कृति की सुंदरता का अनुभव होगा। वे गुजरात में कच्छ और लालपुर से महिला कारीगरों द्वारा बनाई गई पारंपरिक स्कार्फ प्राप्त करेंगे।

अतिथि सूची में स्वीडन के पूर्व प्रधान मंत्री कार्ल बिल्ड्ट, कनाडा के पूर्व प्रधान मंत्री स्टीफन हार्पर, गूगल डोनाल्ड हैरिसन के अध्यक्ष, बोलीविया के पूर्व अध्यक्ष, जोर्ज क्विरोगा, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व प्रधानमंत्री केविन रुड और सुल्तान अल जाबेर, सीईओ बीपी मरे ऑचिनक्लॉस, चेयरमैन और संस्थापक कॉलोनी कैपिटल थॉमस बैरक, सीईओ जेसी 2 वेंचर्स जॉन चेम्बर्स, पूर्व सीईओ बीपी बॉब डुडले, बीएमजीएफ क्रिस्टोफर एलियास में वैश्विक विकास के अध्यक्ष, एक्सोर जॉन एलकैन में कार्यकारी अध्यक्ष, और एंडेवर अरी इमानुएल के सीईओ को भी शामिल है।

Web Title: How much Rihanna is charging to perform at Anant Ambani And Radhika Merchant's Pre-Wedding Festivities

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे